क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिये बुरी खबर, मैक्सवेल ने छोड़ा क्रिकेट, प्रेमिका के साथ बिताएंगे समय

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैक्सवेल के फैसले के बाद डीआर्सी शॉर्ट को टीम में शामिल किया है, शॉर्ट शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ जाएंगे।

New Delhi, Oct 31 : श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेल रही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है, दरअसल कंगारु टीम के अहम खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल मानसिक रुप से बीमार हो गये हैं, साइकोलॉजिस्ट माइकल लॉयड ने इस बात की पुष्टि की है, उन्होने बताया कि मैक्सवेल को अपनी दिमागी स्थिति को लेकर कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, वो कुछ समय के लिये अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बनाना चाहते हैं, अब श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 में मैक्सवेल की जगह डीआर्सी शॉर्ट को टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

परिवार के समय बिताएं
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मैक्सवेल के फैसले के बाद डीआर्सी शॉर्ट को टीम में शामिल किया है, शॉर्ट शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़ जाएंगे, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सपोर्ट टीम साइकोलॉजिस्ट डॉ. माइकल लॉयड ने बताया कि मैक्सवेल ने अपनी दिमागी स्थिति को देखते हुए फिलहाल क्रिकेट से दूरी बनाने का फैसला लिया है, वो कुछ समय क्रिकेट से दूर रहकर परिवार के साथ समय बिताएंगे।

Advertisement

जल्द वापसी करेंगे
ऑस्ट्रेलिया टीम के मैनेजर बेन ओलिवर ने कहा कि खिलाड़ियों की देखभाल करना हमारी प्राथमिकता है, मैक्सवेल को हमारा पूरा समर्थन है, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया विक्टोरिया के सपोर्ट स्टाफ के साथ मिलकर ग्लेन मैक्सवेल की देखभाल की जा रही है, ताकि वो जल्द से जल्द मैदान पर वापसी करें, हम सभी से अपील करते हैं कि वो मैक्सवेल और उनके परिवार को आराम से रहने दें।

Advertisement

28 गेंदों में 62 रन
श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले गये पहले टी-20 में मैक्सवेल ने 28 गेंदों में 62 रनों का ताबड़तोड़ पारी खेली थी, तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे मैक्सवेल ने इस पारी में 7 चौके और तीन छक्के लगाये, इसके बाद दूसरे टी-20 में उन्हें बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला, स्मिथ और वॉर्नर ने अर्धशतक लगाते हुए टीम को 9 विकेट से जीत दिला दी।

विनी रमन से प्यार
मैक्सवेल को भारतीय मूल की लड़की विनी रमन से प्यार है, दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं, दोनों अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, मैक्सवेल और विनी कब शादी करेंगे, फिलहाल ये तय नहीं है, लेकिन दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दोनों हमसफर बनने का फैसला ले सकते हैं।