चलती गाड़ी में अश्‍लील हरकतें कर रहा था पाकिस्‍तानी कपल, वीडियो आया सामने

पाकिस्‍तान में चलती गाड़ी में युवक – युवती के अश्‍लील हरकतें करने का वीडियो वायरल हो गया है । मामले में पुलिस ने कपल पर केस दर्ज कर लिया है ।

New Delhi, Nov 01: पाकिस्‍तान में एक एसयूवी गाड़ी के अंदर युवक – युवती अश्‍लील हरकतें करते हुए पाए गए । आपत्त्तिजनक हालत में दोनों कार की पिछली सीट पर सवार थे । दोनों पर नजर एक शख्‍स की पड़ी जो कि एक अन्‍य वाहन से उनकी गाड़ी के पास से गुजरा था । शख्‍स ने इस कपल का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया । इतना ही नहीं वीडियो को ट्विटर पर भी पोस्‍ट कर दिया ।

Advertisement

पुलिस को मिली जानकारी
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की खबर जब पुलिस को लगी तो पुलिस भी अलर्ट हुई औरगाड़ी की तलाश कर, गाड़ी में मौजूद लोगों का पता लगाया गया साथ ही उन पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है । इस वीडियो को लेकर लोगों में भारी गुस्‍सा है । लोग अलग-अलग तरह से इस पर आपत्ति जता रहे हैं ।

Advertisement

ट्विटर पर हेट कमेंट्स
चलती कार में अश्लील हरकतें करते इस कपल का वीडियो ट्विटर से फेसबुक पर और यूट्यूब पर भी वायरल हो गया है । लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और इस तरह सार्वजनिक रूप से ऐसी हरकतों को गलत बता रहे हैं । एक यूजर ने लिखा है हम पाकिस्‍तान में रहते हैं किसी पब में नहीं । लोगों को अपनी मर्यादा में रहना चाहिए । वहीं एक अन्य ट्व‍िटर यूजर ने उर्दू में लिखा है “वहां कोई लिमिट नहीं है।”

Advertisement

भड़के हुए यूजर्स
चलती कार में अश्लील हरकतें कर रहे इस कपल को लेकर पाकिस्‍तानी जमकर भड़के हुए । एक शख्‍स ने ट्विटर पर गुस्‍से में ये भी लिख दिया कि – जो लोग इस तरह की शर्मनाक हरकतों का समर्थन कर रहे हैं, यह उनकी घटिया सोच को दिखाता है । कपल पर कानूनी कार्रवाई की पैरवी करने वाले भी कम नहीं है । वहीं एक यूजर ने उस शख्‍स पर भी केस दर्ज करने की मांग की है जिसने ये वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया ।