जया बच्‍चन ने कहा था–शाहरुख खान को उस बात पर कसकर थप्‍पड़ मारना चाहती थी

54 साल के हो चुके शाहरुख खान पर जया बच्‍चन एक बार इतनी नाराज हुईं थीं कि वो उन्‍हे थप्‍पड़ तक मार देना चाहती थीं । वजह जानकर आप भी हैरान रह जाइएगा ।

New Delhi, Nov 02: शाहरुख खान 2 नवंबर को 54 साल के हो गए हैं । बीती रात उनके घर मन्‍नत पर लगा फैन्‍स का मेला । शाहरुख ने अदब से फैन्‍स की शुभकामनाएं लीं और पड़ोसियों को परेशानी ना हो इसलिए फैन्‍स को शांत रहने के लिए भी बार-बार कहते रहे । उनके जन्‍मदिन के मौके पर कइ ऐसे किस्‍से सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं । एक ऐसा ही किस्‍सा जया बच्‍चन से जुड़ा हुआ सामने आ रहा है । जब जया का गुस्‍सा शाहरुख के लिए सातवें आसमान पर था और वो उन्‍हें कसकर थप्‍पड़ लगाना चाहती थीं ।

Advertisement

ये था मामला
दरअसल शाहरुख खान और ऐश्‍वर्या राय ने एक जमाने में कई फिल्‍मों में साथ काम किया । जोश , मोहब्बतें और देवदास जैसी फिल्मों में उनकी जोड़ी सुपरहिट रही । कहा जाता है कि इस समय में भी सलमान ऐश्‍वर्या के दीवाने थे, हालांकि दोनों में ब्रेकअप हो चुका था लेकिन फिर भी । सलमान को बिलकुल नहीं पसंद था कि ऐश्‍वर्या शाहरुख के साथ काम करें । जिसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को काफी खरी-खोटी सुनाई । इसके बाद ऐश्‍वर्या ने भी फिल्‍म छोड़ दी और शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी थीं ।

Advertisement

बच्‍चन परिवार की बहू बन चुकी थीं ऐश्‍वर्या
जब ये पूरा मामला हुआ उस वक्त तक ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी । शाहरुख ने ऐश्‍वर्या के लिए इस तरह की बातें कही हैं वो सब सुनकर ऐश्वर्या की सास जया बच्चन उनसे नाराज हो गई थीं । इतना ही नहीं एक इंटरव्‍यू में उन्‍होने शाहरुख को थप्पड़ मारने तक की बात कह दी ।

Advertisement

जया बच्‍चन ने क्‍या कहा
सलमान और शाहरुख के बीच हुई इस लड़ाई में ऐश्‍वर्या को लेकर शाहरुख ने जो कुछ कहा वो जया को नागवार गुजरा । जिसके बाद पीपुल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी जाहिर की थी । जया बच्चन ने कहा- हां मैं ऐसा करती। हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है। इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं। मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं। मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।‘