Bigg Boss 13 पहुंचे तहसीन पूनावाला, घर पर बीवी हुई उदास, ट्विटर पर कही दिल की बात

शनिवार को ही उन्‍होने अपने हसबैंड तहसीन पूनावाला के लिए ये प्‍यार भरा मैसेज ट्वीट किया, उन्‍होने इस ट्वीट के साथ अपनी और तहसीन की एक शादी की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है ।

New Delhi, Nov 04: बिग बॉस 13 बेहद रोमांचक होता जा रहा है । सीजन 13 का दूसरा पड़ाव शुरू हो चुका है और वाइल्‍ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में तहसीन पूलनावाला की एंट्री भी हो चुकी है । तहसीन टीवी पर बतौर राजनीतिक विश्लेषक पॉपुलर हैं । उनकी जर्नी देखने के लिए उनके फैन्‍स भी खासे एक्‍साइटेड हैं । हालांकि उनकी वाइफ का बुरा हाल है । तहसीन के बिग बॉस में जाने से वो बेहद उदास हो गई हैं और अपने हस्‍बैंड को काफी मिस कर रही हैं ।

Advertisement

तहसीन की पत्‍नी ने किया ट्वीट
महसीन पूनावाला की पत्‍नी मोनिका ने ट्वीट किया और लिखा – 6 साल में एक दिन भी ऐसा नहीं    गुजरा है जब हम दोनों ने एक दूसरे से बात ना की हो । लेकिन अब हम बात नहीं कर सकते हैं । आज जब आपने बिग बॉस जॉइन किया, तो आपको मिलने वाले प्यार और सपोर्ट को देखकर मैं काफी खुश हूं । आपको बहुत सारा प्यार और गुड लक विश करती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि आप विनर बनकर ही आएंगे ।

Advertisement

Advertisement

रॉबर्ट वाड्रा की बहन हैं मौनिका
आपको बता दें तहसीन पूनावाला की वाइफ, राहुल गांधी के जीजा जी रॉबर्ट वाड्रा की कजिन सिस्टर हैं । मोनिका वाड्रा ने दिल खोलकर बताया है कि वो अपने हसबैंड को कितना मिस कर रही हैं । शनिवार को ही उन्‍होने अपने हसबैंड तहसीन पूनावाला के लिए ये प्‍यार भरा मैसेज ट्वीट किया, उन्‍होने इस ट्वीट के साथ अपनी और तहसीन की एक शादी की तस्‍वीर भी पोस्‍ट की है ।

https://twitter.com/mvadera/status/1190552323057041408?ref_src=twsrc%5Etfw

Advertisement

तहसीन का इंटरव्‍यू
बिग बॉस्‍ के शो में एंट्री करने से पहले तहसीन पूनावाला ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा – मेरे पास हर चीज पर राय होती है और मैं किसी भी तरह उसे सामने रखता हूं । फर्क सिर्फ इतना है कि शो में ये सब करने के लिए मुझे पैसे मिल रहे हैं । तहसीन से जब यूट्यूबर विकास पाठक के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्‍होने कहा कि वो नहीं जानते कि ये कौन हैं । बहरहाल घर में एंट्री हो चुकी है और तहसीन आगे क्‍या धमाल मचाएंगे ये देखने वाली बात होगी