दिल्‍ली के प्रदूषण पर प्रियंका चोपड़ा जोनस का पोस्‍ट, ट्रोलर्स ने याद दिला दी वो वाली बात

 ‘द वाइट टाइगर के शूटिंग के दिन. इन परिस्थितियों में यहां शूट करना इतना मुश्किल है कि मैं यह कल्‍पना भी नहीं कर पा रही कि यहां इन हालातों में लोग रह कैसे रहे हैं.

New Delhi, Nov 04: दिल्‍ली-एनसीआर में प्रदूषण चरम पर है, ऐसे में सभी दिल्‍ली की हालत के लिए चिंता जता रहे हैं और दिल्‍ली वासियों को हिदायत भी दे रहे हैं कि इस समय क्‍या करें । कुछ ऐसी ही कोशिश की प्रियंका चोपड़ा ने, लेकिन अफसोस कि उन्‍हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ गया । प्रदूषण के लिए परेशान प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्‍ट के जरिए बताया कि उनके लिए दिल्‍ली में शूट करना कितना मुश्किल हो गया है तो लोगों ने उन्‍हें उनकी सिगरेट वाली तस्‍वीर याद दिला दी ।

Advertisement

प्रियंका ने किया पोस्‍ट
प्रियंका चोपड़ा इससे पहले खुद को अस्‍थमा होने की बात सामने रख चुकी हैं । उन्‍होने दिवाली   पर   पटाखे न जलाने और प्रदूषण कम करने को लेकर एक एड भी किया था । जिस पर उनको जमकर ट्रोल किया गया । क्‍योंकि एक तस्‍वीर में वो सिगरेट पीते हुए पाई गईं । अब प्रियंका अपने एक प्रोजेक्‍ट के लिए इंडिया आई हैं और उन्‍हें दिल्‍ली में शूट करना है । लेकिन दिल्‍ली की आबोहवा इतनी खराब है कि शूट करना बेहद मुश्किल है । जिसकी वजह से पीसी ने अपनी एक सेल्‍फी पोस्‍ट कर दी, जिसमें उन्‍होने मास्‍क पहना हुआ है ।

Advertisement

ट्रोलिंग का शिकार
वैसे तो प्रियंका ने कुछ भी ऐसा नहीं कहा जो गलत हो या, नहीं कहा जाना चाहिए हो लेकिन फिर भी उन्‍हें ट्रोल करने वाले कहां पीछे रहते । उन्‍होने पीसी को उनकी सिगरेट वाली तस्‍वीर याद दिलाते हुए पूछा कि जब आप सिगरेट पीती हैं तब ये समस्‍याएं नहीं होती । आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘द वाइट टाइगर’ की शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंची हुई हैं  । शूटिंग के लिए दिल्‍ली पहुंची प्रियंका ने ट्वीट किया, ‘द वाइट टाइगर के शूटिंग के दिन. इन परिस्थितियों में यहां शूट करना इतना मुश्किल है कि मैं यह कल्‍पना भी नहीं कर पा रही कि यहां इन हालातों में लोग रह कैसे रहे हैं. हम भाग्‍यशाली हैं कि हमारे पास एयर प्‍यूरीफायर्स और मास्‍क हैं. बेघरों के लिए मेरी दुआएं. सभी सुरक्षित रहिए.’

Advertisement

बहुत बुरे हैं हालात
दिल्‍ली की आबोहवा वाकई बेहद खराब है । रविवार को दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर वायु गुणवत्ता का इंडेक्स यानी AQI  900 अंक पार तक चला गया । जोकि जानलेवा है । दिल्ली के पड़ोसी इलाकों नोएडा गाजियाबाद में भी हालत बदतर है । यहां मंगलवार तक स्‍कूल बंद रखे गए हैं । लेकिन दफ्तर आने जाने वालों और दूसरे काम के लिए बाहर निकलने की मजबूरी के चलते लोग इस प्रदूषण भरी हवा में जीने को मजबूर हैं । दिल्‍ली में आज से ऑड ईवन भी शुरू किया गया है ।