पहली बार मलाइका अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी पर दिया बयान, खोला जिंदगी से जुड़ा बड़ा राज

मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, मलाइका हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर नेहा में पहुंची थीं । जहां उन्‍होने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई राज खोले ।

New Delhi, Nov 06: मलाइका अरोड़ा पहुंची थी शो नो फिल्‍टर नेहा में । अब जैसा कि इस शो के नाम से ही जाहिर है यहां पहुंचने वाले सेलेब देते हैं अपने बारे में ढेर सारी जानकारियां । मलाइका ने भी खोले अपने वो राज जिन्‍हें बताने से वो अब तक कतराती रहीं । मलाइका ने हाल ही में अपने बेटे की एक तस्‍वीर भी पोस्‍ट की थी, जिसमें वो भी नजर आ रहीं थीं । मलाइका ने नेहा धूपिया के शो में पहली बार अपनी प्रेग्‍नेंसी से जुड़े किस्‍से शेयर किए ।

Advertisement

प्रेग्‍नेंसी पर ये बोलीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा ने बताया कि प्रेग्नेंसी के वक्त भी उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा और डिलीवरी के   40 दिन बाद ही काम पर जाना शुरू कर दिया था । इस बारे में बताते हुए कहा, “मैंने प्रेग्नेंसी से पहले भी काम किया, उन दौरान भी काम किया और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही काम करना शुरू कर दिया था ।’ उन्‍होने कहा – ‘मैंने अपने बच्चे के लिए 40 दिन का ऑफ लिया था, क्योंकि मेरी मम्मी ऐसी थीं कि ‘नहीं तुम्हें करना पड़ेगा।’ इसके 40 दिन बाद ही मैंने इंडस्ट्री में शूटिंग शुरू कर दी थी ।’

Advertisement

स्‍ट्रगल के दिनों का राज भी खोला
मलाइका अरोड़ा ने इस इंटरव्‍यू में ये भी बताया कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें डार्क स्किन कैटेगरी में रखा जाता था और उस वक्त इस चीज को लेकर पक्षपाती रवैया अपनाया जाता था । बावजूद इसके उन्‍होने अपनी पहचान बनाई और फिल्‍मों में नाम कमाया । मलाइका ने इस इंटरव्‍यू में अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में भी चर्चा की । उन्‍होने कहा कि वो वाइट वेडिंग करना चाहती हैं । वो गाउन पहनना चाहती हैं और अपनी ब्राइड्समेड की गैंग भी चाहती हैं ।

Advertisement

मलाइका की तस्‍वीर पर कंगना की बहन का कमेंट
मलाइका एक और वजह से भी सुर्खियों में हैं । सोशल मीडिया पर अपने से कम उम्र के लड़के से शादी करने को लेकर ट्रोल हो रहीं मलाइका को लोगों ने एक पोस्‍ट पर जमकर सपोर्ट किया है । ये पोस्‍ट कंगना रनौत की बहन रंगोली ने किया था । उन्‍होने मलाइका की उनके बेटे के साथ पोस्‍ट की एक तस्‍वीर को स्‍क्रीन शॉट किया और उसे ट्वीट करते हुए लिखा ये हैं मॉर्डन मदर । जिसके बाद यूजर्स ने उन्‍हें अपना काम करने की सलाह देते हुए लोगों के घर में तांक झांक करने के लिए मना किया । हालांकि रंगोली ने इस पर सफाई देनी चाही लेकिन वो इस पर भी ट्रोल हो गईं ।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1191941960464060416

Advertisement