मलाइका ने कह दी बड़ी बात, अरहान के अलावा भी है एक बेटा, और ये बात अरबाज को भी नहीं पता

अब इस शो में आक जब मलाइका ने कहा कि उनका एक नहीं दो बेटे हैं तो सबका हैरान होना लाजमी था । दरअसल मलाइका ने बताया कि वो अरहान की ही तरह अपने…

New Delhi, Nov 08: मलाइका अरोड़ा इन दिनों सुर्खियों में हैं । एक शो में इंटरव्‍यू में पहुंची मलाइका ने अपनी निजी लाइफ को लेकर कई बातें बताई है, जिस वजह से वो सुर्खियों में हैं । मलाइका ने यहां खुलकर अपने तलाक पर चर्चा की, अपने बॉलीवुड करियर पर बात की, अपने बेटे के बारे में कई बातें शेयर की । मलाइका नो फिल्‍मट नेहा जोकि नेहा धूपिया का चैट शो है, वहां आई थीं और कई बातें कहीं । नेहा ने उस शख्‍स के बारे में भी बताया जो उन्‍हें उनके बेटे की तरह प्‍यारा है ।

मलाइका करती हैं इनसे प्‍यार
मलाइका और अरबाज का एक बेटा है अरहान, मल्‍लू अकसर अपनी और अरहान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं । अब इस शो में आक जब मलाइका ने कहा कि उनका एक नहीं दो बेटे हैं तो सबका हैरान होना लाजमी था । दरअसल मलाइका ने बताया कि वो अरहान की ही तरह अपने कुत्‍ते कैस्‍पर से भी बहुत प्‍यार करती हैं । कैस्‍पर ही है जिस पर वो अपना सारा प्‍यार लुटाती हैं ।

अरहान को होती है जलन
मलाइका ने कहा कि अरहान को इस बात से जलन होती है कि मैं कैस्‍पर को इतना प्‍यार कयों करती हूं । उन्‍होने बताया कि कई बार अरहान पूछता है कि आप कैस्‍पर की मां हो या मेरी । आप कैस्‍पर को ज्‍यादा प्‍यार करती हो या मुझे । अरहान की ये बातें मलाइका को उनके लिए प्‍यार को और बढ़ा देती हैं ।

शादी पर भी की थी बात
बहरहाल इस शो में लमाइका ने अर्जुन कपूर से अपनी शादी को लेकर भी चर्चा की थी । मलाइका  ने बताया था – मुझे व्हाइट वेडिंग चाहिए । मुझे ब्राइड्समेड का कॉन्सेप्‍ट काफी पसंद है । अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए उन्‍होने कहा कि अर्जुन को लगता है कि मैं उसकी अच्छी तस्वीरें नहीं लेती, जबकि वो मेरी बेस्ट फोटोज क्लिक करता है । आपको बता दें मलाइका सोशल मीडिया पर पिछले दिनों कई तस्‍वीरें अपलोड करती रही हैं, जो सभी अर्जुन ने ही क्लिक की थीं । अर्जुन और मलाइका की लव स्‍टोरी गुपचुप तरीके से तो लंबे समय से चल रही थी लेकिन मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने उनके रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया था ।