रितिक रौशन की ‘जबरा फैन’ थी शादीशुदा महिला, पति ने जलन में कर दिया ऐसा घिनौना काम, पुलिस हैरान

ये खबर पढ़कर हैरान रह जाएंगे, किस तरह बॉलीवुड एक्‍टर के लिए दीवानगी एक शादीशुदा महिला को इतनी भारी पड़ी कि उसके पति ने उसके साथ ऐसी हरकत कर डाली । आगे पढ़ें, पूरी खबर …

New Delhi, Nov 12: आप किसी ना किसी बॉलीवुड एक्‍टर या एक्‍ट्रेस के फैन होंगे, या फिर कोई हॉलीवुड इंडस्‍ट्री में होगा जिसे देख आपका मन उछलने लगता होगा । मानव स्‍वभाव है, हमें अकसर कोई ना कोई पसंद आ ही जाता है । लेकिन अमेरिका में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी के साथ जो किया वो हैरान करने वाला था । वजह रही पत्‍नी का रितिक रौशन का जबरदस्‍त फैन होना । जलनखोर पति से ये बर्दश्त नहीं हुआ और उसने ऐसा कदम उठा दिया ।

Advertisement

पहले पत्‍नी को मारा फिर किया सुसाइड
अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के शख्‍स 33 साल के दिनेश्वर ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। पत्‍नी को मारकर वो खुद भी एक पेड़ पर फंदा लगाकर लटक गया और मर गया । द न्यूयॉर्क पोस्ट की मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि पति को पत्‍नी का बॉलीवुड एक्‍टर रितिक रौशन को बेइंतहा पसंद करना नापंस था ।

Advertisement

4 महीने पहले ही हुई थी शादी
हैरानी इस बात पर हो रही हैं कि दोनों की शादी चार महीने पहले ही जुलाई, 2019 में हुई थी। दिनेश्‍वर ने पत्‍नी की हत्‍या के बाद उसकी बहन को संदेश भेजकर जानकरी भी दी । आरोपी न्यूयॉर्क स्थ‍ित क्वींस होम का रहने वाला था। बताया जा रहा है दिनेश्वर ने अपनी पत्नी डोने डोज्वॉय की चाकू मारकर हत्या कर दी । दिनेश्‍वर ने पत्‍नी की बहन को यह भी जानकारी दी कि घर की चाभी घर के गमले के नीचे रखी है। इसके बाद वो खुद हावर्ड बीच के एक मैदान में गया और वहां पर पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी।

Advertisement

पुलिस भी हैरान
पूछताछ के दौरान मृतक महिला की एक दोस्त 52 साल की माला रामधानी ने बताया है कि डोने एक्टर ऋतिक रोशन को दिल ओ जान से चाहती थीं । उसे एक तरह से रितिक पर क्रश था। जिसकी वजह से दिनेश्वर उससे बहुत जलता था। जिस किसी फिल्म में रितिक ने काम किया है तो डोने उसे देखना चाहती थी। लेकिन वह जब भी रितिक की फिल्म देखती थी, दिनेश्वर टीवी बंद करने के लिए कहने लगता था। डोने अमेरिका में बारटेंडर का काम करती थी। दिनेशवर वह पहले भी पत्नी पर हिंसक हमले कर चुका था।, उसे 21 अगस्त को पत्नी पर हमला करने के लिए गिरफ्तार तक किया गया था ।