श्‍वेता तिवारी की दूसरी शादी में भी प्रॉब्‍लम, पत्रकार ने पूछा सवाल तो भड़क गईं, कहा

टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी की दूसरी शादी में भी समस्‍या आ गई हैं, पति अभिनव कोहली के खिलाफ उन्‍होने घरेलु हिंसा का मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद हालात और बिगड़ गए हैं ।

New Delhi, Nov 13: टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी हाल ही में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान पत्रकारों पर भड़क उठीं । दरअसल श्‍वेता तिवारी इन दिनों अपनी दूसरी शादी में चल रही प्रॉब्‍लम्‍स को लेकर खबरों में हैं । श्‍वेता ने कुछ समय पहले ही अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलु हिंसा का मामला दर्ज करवाया था, उन्होने खुद के और बेटी पलक के साथ हिंसा के आरोप लगाए थे । मामले में कई तरह की खबरें सामने आईं लेकिन श्‍वेता की ओर से कोई बयान नहीं दिया गया । अब श्‍वेता तिवारी ने खुलकर इस मसले पर अपनी बात रखी है ।

Advertisement

दूसरी शादी में भी दिक्‍कत कैसे ?
एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी से जब पूछा गया कि आपकी दूसरी शादी में भी दिक्‍कत कैसे आ गई, तो श्‍वेता   पत्रकारों से नाराज हो गईं, उन्‍होने कहा –  ‘मैं उन लोगों से पूछना और कहना चाहती हूं, लोग कहते हैं ‘अच्‍छा ऐसा दोबारा हो गया..’ क्‍यों नही हो सकता भाई? कम से कम मुझमें इतनी हिम्‍मत है कि मेरे साथ ऐसा दोबारा हुआ तो मैं पैरों पर खड़ी हुई और इसके खिलाफ आवाज उठाई, बिना ये सोचे कि आप लोग मेरे बारे में क्‍या लिखेंगे । मुझे इसका फर्क नहीं पड़ा । मुझे इसका फर्क पड़ा कि जो मेरे बच्‍चों के लिए सही है, मेरे लिए सही है, मेरे बच्‍चों की ग्रोथ के लिए सही है, मैं वो करूं।’

Advertisement

मुझमें कहने की हिम्‍मत है : श्‍वेता
श्‍वेता तिवारी ने आगे कहा कि वह कम से कम उन लोगों से तो अच्‍छी है जिनके घर पर पति हैं, बाहर बॉयफ्रेंड है या घर में पत्‍नी है और बाहर गर्लफ्रेंड है । उससे तो अच्‍छी हूं न मैं कि मैंने बाहर आकर कहा, ‘बस, अब मुझे इस शादी में नहीं रहना।’ श्‍वेता ने कहा, ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्‍या कहेंगे, मुझे बस इससे फर्क पड़ता है कि क्‍या सही है।’ श्‍वेता ने कहा, ‘मैं एक स्‍टैंड खड़ा करूंगी हर उस औरत के लिए जो डरती हैं कि लोग क्‍या कहेंगे. अगर दोबारा शादी में प्रॉब्‍लम होती है तो आगे आकर बोलना जरूरी है।’

Advertisement

सोनी टीवी पर की है वापसी
आपको बता दें श्‍वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी पर सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्‍हन’ में नजर आ रही हैं । उन्‍होने लंबे समय बाद टीवी पर वापसी की हैं । श्‍वेता एकता कपूर के टीवी शो  ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के किरदार से प्रसिद्ध हुई थीं । उन्‍हें इस शो के बाद घर-घर में प्रेरणा के नाम से जाना जाता था । आज भी कई लोग उन्‍हें प्रेरणा ही कहकर पुकारते हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=kyC9196DEdg