मयंक अग्रवाल ने ठोंका दोहरा शतक, शादी के बाद बदल गई किस्मत, फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज

मयंक अग्रवाल ने अपने बचपन की दोस्त और प्रेमिका आशिता सूद से पिछले साल ही शादी की है, दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

New Delhi, Nov 15 : टीम इंडिया के नये सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इंदौर टेस्ट में बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगा दिया है, उन्होने 303 गेंदों में 25 चौकों और 5 छक्को की मदद से टेस्ट क्रिकेट में अपना दूसरा दोहरा शतक पूरा किया, मयंक ने स्पिन गेंदबाज मेहदी हसन मिराज की गेंद पर छक्का लगाकर 200 का आंकड़ा पार किया, आपको बता दें कि पिछली पांच पारियों में ये उनका दूसरा दोहरा शतक है।

Advertisement

शानदार फॉर्म
28 वर्षीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, उन्होने इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी दो शतक लगाये थे, जिसमें एक दोहरा शतक भी शामिल था। मयंक के नाम टेस्ट क्रिकेट में 3 शतक और 3 अर्धशतक हो चुके हैं, आपको बता दें कि उन्होने पिछले साल ही ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, उन्होने पहली ही पारी में 76 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Advertisement

शादी के बाद बदली किस्मत
आपको बता दें कि मयंक ने अपने बचपन की दोस्त और प्रेमिका आशिता सूद से पिछले साल ही शादी की है, दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे, कहा जाता है कि आशिता से शादी के बाद मयंक की किस्मत ही बदल गई, उन्होने घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगा दिया, जिसके बाद उन्हें चयनकर्ता मौका देने पर मजबूर हो गये। घरेलू क्रिकेट के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड मयंक के नाम दर्ज है।

Advertisement

लंदन में किया था प्रपोज
घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिये खेलने वाले मयंक की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है, उन्होने अपनी प्रेमिका को शादी के लिये हवा में प्रपोज किया था, टेम्स नदी के किनारे लगे झूले पर मयंक ने आशिता को शादी के लिये फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था, जिस पर आशिता ने हां कह दिया, फिर दोनों के घर वालों ने धूम-धाम से दोनों की शादी कराई।