स्वाति सिंह के समर्थन में उतरे शिवपाल यादव, कही ऐसी बात, नई चर्चा शुरु

स्वाति सिंह का ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद सीएम योगी ने खुद इस पर संज्ञान लेते हुए फटकार लगाई थी।

New Delhi, Nov 17 : योगी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वाति सिंह के बचाव में पूर्व मंत्री शिवपाल यादव उतर आये हैं, उन्होने कहा कि उनकी पार्टी इस बात को तूल नहीं देगी, लोकतंत्र में जनप्रतिनिधि अधिकारी से ऊपर है, मंत्री तो अधिकारी को हड़का ही सकता है, मालूम हो कि स्वाति सिंह का एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लखनऊ कैंट के सीओ को धमकाने की कोशिश कर रही हैं। जिसके बाद यूपी सीएम ने मंत्री को तलब किया था।

Advertisement

मंत्री नहीं तो कौन डांटेगा
शिवपाल यादव से न्यूज एजेंसी एएनआई से पूछा कि प्रदेश में मंत्री सीओ को हड़का रही हैं, जिलाधिकारी कॉलर पकड़ रहे हैं, तो इस पर उन्होने कहा कि मंत्री अपनी बात रख सकता है, डांट भी सकता है, इसके बाद उन्होने उल्टा सवाल पूछते हुए कहा कि अगर अधिकारियों को मंत्री नहीं डांटेगा तो फिर कौन डांटेगा।

Advertisement

सीएम ने किया तलब
आपको बता दें कि स्वाति सिंह का ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद सीएम योगी ने खुद इस पर संज्ञान लेते हुए फटकार लगाई थी, साथ ही पूरे मामले में 24 घंटे में डीजीपी से रिपोर्ट मांगी थी, जिसके बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया, स्वाति सिंह इस पूरे मामले पर कुछ भी बात करने से बच रही हैं।

Advertisement

क्या है मामला
इस ऑडियो क्लिप में स्वाति सिंह सीओ से कह रही हैं, कि ऊपर से ऑर्डर है कि अंसल ग्रुप के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज ना हो, इस क्लिप के सामने आने के बाद पूरा विपक्ष बीजेपी सरकार पर हमलावर है, विपक्ष सरकार पर तरह-तरह के आरोप लगा रही है।