महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में धरे गए दरोगा जी, लोगों ने जमकर पीट डाला

घटना चौसा थाना इलाके की है, जहां के एएसआई प्रभाकर राय हैं । वह फुलौत ओपी थाने में तैनात है । ग्रामीणों को जब उनकी करतूतों का पता लगा तो …

New Delhi, Nov 18: बिहार के मधेपुरा जिले से एक बड़ी खबर आई है । यहां गांव वालों ने एक एएसआई को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया । जिसके बाद दरोगा साहब की जो धुनाई हुई, वो खबरों में हैं । गांवा वाले जब एएसआई पर हाथ साफ कर रहे थे तो इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को भी पहुंची, जब मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया तो मालूम पड़ा कि आरोपी उसी थाने का एएसआई है । जिसके बाद गांव वालों का गुस्‍सा थाने पर भी फूट पड़ा ।

Advertisement

गुस्‍से में थे ग्रामीण
एसएसआई का नाम प्रभाकर राय है और वह फुलौत ओपी थाने में तैनात है । मामला चौसा थाना  क्षेत्र का है । घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ सीपी यादव मौके पर पहुंच गए । दोनों अधिकारियों ने पूरे मामले की जानकारी ली और ग्रामीणों को एएसआई के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया । अधिकारियों के कहने के बाद ग्रामीणों ने एएसआई को छोड़ दिया । वहीं पुलिस, एएसआई को हिरासत में लेकर थाने ले आई ।

Advertisement

कानूनी कार्रवई होगी
क्षेत्र के एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि एएसआई को हिरासत में ले लिया गया है । उन्‍होने बताया कि उन्‍हें ग्रामीणों की ओर से शिकायती पत्र मिला है ।  जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर एएसआई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी । दरोगा की रंगीनमिजाजी पहले भी सामने आ चुकी है लेकिन इस बार उन्‍हें ग्रामीणों ने रंग हाथ धर लिया, जिसकी वजह से वो जमकर पिट गए ।

Advertisement

सितंबर महीने में दूसरा थानेदार हुआ था लाइन हाजिर
बीते सितम्बर महीने में चौसा थाने के ही थानेदार की रंगीन मिजाजी सामने आई थी । उस समय थानेदार धनेश्वर मंडल ने एक महिला को केस में मदद करने के नाम पर उसके साथ रात गुजारने की मांग कर दी थी । महिला ने भी थानेदार की खबर ली, बकायदा मीडिया को थानेदार से बातचीत का ऑडियो उपलब्ध कराया था । करीब 120 मिनट के ऑडियो में दरोगा की 30  से भी ज्‍यादा बार की गई गन्दी बातें रिकॉर्ड थी । जिसके बाद दरोगा लाइन हाजिर हुए थे ।