संजय राउत ने बताई पूरी बात, रातों-रात क्यों बदल गये अजित पवार, पहले से था शक

संजय राउत ने अजित पवार के खिलाफ लगे आरोपों की याद दिलाते हुए कटाक्ष किया, कि जिसकी जगह आर्थर रोड जेल में होनी चाहिये, वो प्रदेश का डिप्टी सीएम बन गया।

New Delhi, Nov 23 : शिवसेना राज्यसभा सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के नये डिप्टी सीएम अजित पवार पर बड़ा हमला बोला है, उन्होने कहा कि सत्ता के लिये अजित ने अपने चाचा और एनसीपी मुखिया शरद पवार को धोखा दिया है, उन्होने जनता की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है, शनिवार सुबह अचानक सरकार बनाने पर राउत ने कहा कि अजित पवार की बॉडी लैंग्वेंज पर उन्हें लगातार शक हो रहा था।

Advertisement

कल रात तक साथ थे
संजय राउत ने कहा कि कल रात 9 बजे तक अजित पवार हमारे साथ मीटिंग में थे, अचानक वहां से गायब हो गये, वो हमसे नजरें मिलाकर बात तक नहीं कर पा रहे थे, उनकी बॉडी लैग्वेंज ही अलग थी, शरद पवार को भी ये महसूस हो गया था, थोड़ी देर में अजित पवार बाहर चले गये थे और उनका फोन बंद हो गया था।

Advertisement

शरद पवार का कोई लेना-देना नहीं
शिवसेना सांसद ने इसके साथ ही कहा, कि पूरे घटनाक्रम से एनसीपी चीफ शरद पवार का कोई लेना-देना नहीं, अजित पवार और बीजेपी ने महाराष्ट्र की जनता से धोखा किया है, अजित ने महाराष्ट्र की जनता की पीठ में खंजर घोपा है, ये धोखा महाराष्ट्र की जनता और छत्रपति शिवाजी महाराज की जनता के साथ हुआ है, सत्ता और धन का दुरुपयोग किया गया, अंधेरे में पाप होता है, चोरी होती, व्याभिचार होता है, जिस तरह अंधेरे में शपथ दिलाई गई, उससे शिवाजी महाराज के नाम को बदनाम किया गया है।

Advertisement

जेल जाने के बजाय डिप्टी सीएम बनें
इसके साथ ही संजय राउत ने अजित पवार के खिलाफ लगे आरोपों की याद दिलाते हुए कटाक्ष किया, कि जिसकी जगह आर्थर रोड जेल में होनी चाहिये, वो प्रदेश का डिप्टी सीएम बन गया। आपको बता दें कि शरद पवार ने भी नई सरकार गठन के बाद कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी, ये अजित पवार का निजी फैसला है, एनसीपी चीफ ने ये भी कहा कि मैं साफ करना चाहता हूं कि हम इस फैसले का समर्थन नहीं करते हैं।

Advertisement