दीपिका पादुकोण ने गलती से खोल दिया रणबीर-आलिया की शादी का राज, वीडियो

दीपिका के मुंह से ये सुनते ही आलिया भट्ट ने उन्हें टोका, कि वो इस बात का ऐलान क्यों कर रही है, इस पर मस्तानी ने भी तुरंत अपनी गलती सुधारते हुए कहा, दोस्तों मैंने ये बात बना कर बोली है।

New Delhi, Nov 26 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से खूब वायरल हो रही है, लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा, हालांकि अब दीपिका पादुकोण की एक गलती ने रणबीर-आलिया के इस सीक्रेट की पोल खोल दी है, जी हां, वैसे तो ये दोनों फिल्मी सितारे अपनी शादी को सीक्रेट रखने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन अब एक इंटरव्यू में दीपिका ने इसका खुलासा कर दिया है।

Advertisement

शादी होने वाली है
दरअसल हाल ही में दीपिका, आलिया, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, मनोज वाजपेयी और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा, पर्वती तिरुवोते तथा विजय सेतुपति फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू में साथ नजर आये, जिसमें होस्ट ने पूछा कि भारतीय सिनेमा के ऐसे कौन से एक्टर हैं, जिनसे आप सलाह लेना चाहेंगे, इस पर विजय देवरकोंडा ने कहा कि बिना शर्म मैं ये कहना चाहता हूं, कि यहां बैठे लोगों में से ही कुछ पर मुझे बहुत बड़ा क्रश था, मुझे इन दोनों दीपिका और आलिया से प्यार था, लेकिन इनकी (दीपिका) शादी हो गई, इसी पर बीच में ही दीपिका बोल पड़ी, कि आलिया की होने वाली है।

Advertisement

बात बना कर बोली है
दीपिका के मुंह से ये सुनते ही आलिया भट्ट ने उन्हें टोका, कि वो इस बात का ऐलान क्यों कर रही है, इस पर मस्तानी ने भी तुरंत अपनी गलती सुधारते हुए कहा, दोस्तों मैंने ये बात बना कर बोली है। मालूम हो कि पिछले साल दीपिका पादुकोण की शादी से पहले आलिया भट्ट ने भी करण जौहर के चैट शो में दीपिका-रणवीर की शादी की घोषणा कर थी, करण के शो के पिछले सीजन में दीपिका-आलिया पहली गेस्ट थी।

Advertisement

फरवरी में शादी
मालूम हो कि कुछ महीने पहले ही ये खबर आई थी कि अगले साल फरवरी में रणबीर-आलिया शादी के बंधन में बंध सकते हैं, एयरपोर्ट पर इससे जुड़े सवाल पर आलिया हंस पड़ी थी। इन दोनों आलिया-रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिये मनाली गये हुए हैं, दोनों अकसर एक साथ दिखते हैं।