पिता सौरव गांगुली की एक नहीं सुनती बेटी सना, सोशल मीडिया पर कर दी ऐसी हरकत

सौरव गांगुली अपने खास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं, सोशल मीडिया पर उनकी और बेटी सना की एक हल्‍की सी नोंकझोंक फैन्‍स को पसंद आ रही है ।

New Delhi, Nov 26: सौरव गांगुली जब क्रिकेट के मैदान पर बतौर कप्‍तान खेलते थे तो अपनी पूरी टीम में जान फूंकने का काम करते थे, टीम को लड़ना सिखाते थे । अब संन्‍यास के बाद गांगुली ने अपनी दूसरी पारी शुरू की है, बतौर बीसीसीआई अध्‍यक्ष वो अपना कार्यभार बखूबी संभाल रहे हैं । गांगुली जो कि दादा के नाम से भी जाने जाते हैं, हाल ही में उन्‍होने पिंक बॉल डे-नाइट टेस्ट मैच का आयोजन किया और दुनिया के सामने एकबार फिर अपनी नेतृत्व क्षमता का लोहा मनवाया । इस मैच में महज तीसरे ही दिन भारतीय टीम ने जीत हासिल की । जिसके बाद गांगुली ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की ।

गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की तस्‍वीर
सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की, इसके बाद जो हुआ वह बेहद मजेदार है।   मैच में भारत की जीत के बाद गांगुली ने इससे जुड़ी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। तस्‍वीर टेस्ट मैच के प्रेजेंटेशन सेरेमनी की थी । इसमें जब कोहली एंड कंपनी को जीत के बाद ट्रॉफी दी जा रही थी तो गांगुली किसी बात से थोड़े नाराज से नजर आ रहे थे । गांगुली का ये लुक उनकी बेटी ने पकड़ लिया ।

सना ने पिता को कही ऐसी बात
दूसरे सोशल मीडिया ट्रोलर्स की तरह सना ने अपने पिता को ही निशाने पर ले लिया । सना ने कमेंट करते हुए पूछा कि ऐसी क्या बात है, जो आपको पसंद नहीं आ रही। बेटी के इस मजाक पर गांगुली ने भी बेटी को ‘बात न मानने वाली कहा।’ उन्होंने मजाकिया लहजे में कह दिया, नाराज हूं क्‍यूंकि कि तुम मेरी बात नहीं मानती’ । जिसके बाद सना ने जरा भी देर नहीं कि और उन्होंने अपने पिता के मजे लेते हुए जवाब दिया कि वह यह चीज उनसे ही सीख रही है।

गांगुली के पास कोई जवाब नहीं
बेटी का ऐसा जवाब देखकर सौरव गांगुली निरुत्‍तर हो गए । उन्होंने इसके बाद कोई कमेंट नहीं किया। आपको बता दें भारत ने बांग्लादेश को ईडन गार्डन में में पारी और 46 रनों से शानदार शिकस्‍त दी। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम ने दो मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा भी कर लिया । गांगुली बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को कोलकाता में गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच खेलने के लिए राजी किया। सौरव गांगुली ने इस मौके पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना सहित कई जानी-मानी हस्तियों को न्यौता दिया था ।