गुरमीत राम रहीम से मिलने को बेताब है हनीप्रीत, पुलिस के इंकार के बाद उठाया ये कदम

डेरा प्रमुख राम रहीम से जेल में उनका परिवार लगातार मुलाकात कर रहा है, बावजूद इसके वकील का दावा है कि राम रहीम से हनीप्रीत का मिलना बेहद जरुरी है।

New Delhi, Nov 27 : डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत जमानत पर जेल से बाहर आ चुकी है, दो साल बाद जेल की सलाखों से बाहर निकली हनीप्रीत राम रहीम से मिलने के लिये तरस रही हैं, अब हनीप्रीत ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के सामने गुहार लगाई है, हनीप्रीत के वकील ने अंबाला पहुंचकर अनिल विज से मुलाकात की है, और गुहार लगाई है कि हनीप्रीत को राम रहीम से मिलने दिया जाए।

Advertisement

मुलाकात की कोशिश
अनिल विज से मुलाकात करने पहुंचे हनीप्रीत के वकील ने कहा कि एक बेटी को पिता से मिलने दिया जाए, इसकी इजाजत मांगने के लिये वो अनिल विज से मिलने पहुंचे थे, वकील ने बताया कि हनीप्रीत जेल से बाहर निकलने के बाद से ही गुरमीत राम रहीम से मुलाकात की कोशिश में जुटी हुई है।

Advertisement

मिलना बेहद जरुरी
डेरा प्रमुख राम रहीम से जेल में उनका परिवार लगातार मुलाकात कर रहा है, बावजूद इसके वकील का दावा है कि राम रहीम से हनीप्रीत का मिलना बेहद जरुरी है, इतना ही नहीं डेरा प्रमुख की जमानत के मुद्दे को लेकर भी हनीप्रीत के वकील ने कहा कि कौन लोग इसमें अड़चन पैदा कर रहे हैं, इसकी जानकारी भी राम रहीम सिर्फ हनीप्रीत को ही देंगे।

Advertisement

पुलिस ने जताई थी आपत्ति
जेल से जमानत मिलने के बाद से ही हनीप्रीत डेरा प्रमुख से मिलने के प्रयासों में जुटी हुई है, जिसकी वजह से सिरसा पुलिस भी दोनों की मुलाकात पर आपत्ति जता चुकी है, कहा जा रहा है कि ऐसी कौन सी बात है जो राम रहीम अपने परिवार को नहीं बल्कि सिर्फ हनीप्रीत को देना चाहते हैं।