First Anniversary से पहले प्रियंका ने निक को दिया खास तोहफा, खुद ही शेयर किया वीडियो

साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का इंट्रो भी अपने फैंस से करवाया है । निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है ।

New Delhi, Nov 27: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अगले महीने अपनी पहली एनीवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं । पीसी ने इस मौके पर अपने हस्‍बैंड को दिया है एक प्‍यारा सा तोहफा । पीसी का ये तोहफा निक को इतना पसंद आया कि वो उसे गले से लगा बैठे । पीसी ने पति का ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को अगले महीने की 12 दिसंबर तारीख को पूरा एक साल हो जाएगा ।

Advertisement

पीसी ने निक को किया गिफ्ट
दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को एक डॉग गिफ्ट किया है । शादी की पहली सालगिरह   से पहले प्रियंका चोपड़ा ने निक के लिए सरप्राइज प्‍लान किया । उन्‍होने निक को ये तोहफा तब दिया जब वो आराम से सो रहे थे । पीसी का ये तोहफा निक को बहुत पसंद आया । शादी से कुछ दिन पहले ही पीसी ने ये तोहफा अपने हस्‍बैंड को दिया है । पीसी ने निक को जर्मन शेफर्ड नस्ल के कुत्ते का एक बेहद ही प्यारा-सा पपी गिफ्ट किया है ।

Advertisement

नाम रखा है जिनो द जर्मन
निक जोनस ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया । इस पोस्‍ट में वह इस पपी से पहली बार मिल रहे होते हैं और साथ ही निक ने अपने परिवार के नए सदस्य जिनो द जर्मन का इंट्रो भी अपने फैंस से करवाया है । निक ने इसकी और भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की है ।

जिनो का इंस्‍टाग्राम अकाउंट
प्रियंका चोपड़ा ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर साझा किया है और इसी के साथ उन्होंने जिनो और निक की एक तस्वीर भी साझा की है । हैरानी की बात ये कि  जिनो द जर्मन का एक इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी शुरू कर दिया गया है । जिसे 194 हजार लोग फॉलो कर रहे हैं ।