महाराष्ट्र पर खुलकर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, मोदी-शाह पर निशाना, तो सोनिया गांधी की तारीफ में ‘बिछ’ गये

महाराष्ट्र में जारी इस घटनाक्रम के बीच लोग एनसीपी चीफ शरद पवार की खूब तारीफ कर रहे हैं, कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है।

New Delhi, Nov 28 : महाराष्ट्र के सियासी धमासान पर चारों ओर से रिएक्शन का दौर जारी है, बीते शनिवार को देवेन्द्र फडण्वीस और अजित पवार ने शपथ लेकर सबको चौंका दिया था, तो मंगलवार को पूरी बाजी पलट गई, महाराष्ट्र में जारी इस घटनाक्रम के बीच लोग एनसीपी चीफ शरद पवार की खूब तारीफ कर रहे हैं, कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर लिखा है, 100 सुनार की, एक शरद पवार की।

Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट
शत्रुघ्न सिन्हा ने महाराष्ट्र में सरकार निर्माण को लेकर कई ट्वीट्स किये हैं, उन्होने लिखा है सर जल्दबाजी में फैसले, आधी रात को ड्रामा, तड़के दोनों को बधाई, इससे पहले की लोग अपनी बेड टी ले पाते, इस तरह तो सरकार बनाई गई, बिना किसी प्रोटोकॉल और कैबिनेट मीटिंग के फैसला, इसमें एक शख्स का अभिमान और दो लोगों की आर्मी थी, और इसके भयावह नतीजे सामने आये (ये लोगों की प्रतिक्रिया है सर, मेरी नहीं)।

Advertisement

किस बात की जल्दबाजी
किस बात की जल्दबाजी और चिंता थी सर, जबकि दूसरी ओर उद्धव ठाकरे और उनकी पूरी टीम, कांग्रेस के बेहतरीन दिग्गज नेता मल्लिकार्जुन खडगे, अहमद पटेल और जाहिर तौर पर लकी मस्कट सोनिया गांधी, जिनके साथ महान मराठा नेता और आज के लौह पुरुष शरद पवार थे, उन्होने केन्द्र के पांव तले की जमीन खिसका दी, जिस वजह से ये इमेज भी वायरल हो रही है, मैं इसे आपको भेज रहा हूं सर, आपकी छवि बिगड़ गई… सत्यमेव जयते।

Advertisement

आज शपथग्रहण
आपको बता दें कि अजित पवार और देवेन्द्र फडण्वीस के इस्तीफे के बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की मदद से सरकार बनाने जा रही है, बैठक में उद्धव ठाकरे को महा विकास अगाड़ी का नेता चुना गया है, उद्धव ठाकरे आज शाम 6.40 बजे मुंबई के शिवाजी मैदान में सीएम पद की शपथ लेंगे।

Advertisement