महिला डॉक्टर के हैवानियत के आरोपी की मां का बड़ा बयान, वैसे ही जिंदा फूंक  दो…

आरोपी सी चेन्नाकेशावुलु की मां श्यामला ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, अगर उसके बेटे ने ऐसा घिनौना अपराध किया है, तो उसे फांसी की सजा दो या आग के हवाले कर दो।

New Delhi, Dec 01 : हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के बाद लाश को जला देने की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर तरफ लोग आरोपियों को तुरंत सजा देने की मांग कर रहे हैं, इस बीच चारों आरोपियों के घर वालों ने कहा है कि अगर उसने ऐसा घिनौना अपराध किया है, तो फिर बिना देर किये उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिये या जिंदा जला देना चाहिये।

Advertisement

जिंदा जला दो
घटना के एक आरोपी सी चेन्नाकेशावुलु की मां श्यामला ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, अगर उसके बेटे ने ऐसा घिनौना अपराध किया है, तो उसे फांसी की सजा दो या आग के हवाले कर दो, आरोपी की मां ने ये भी कहा कि वो इस परिवार के दर्द को समझ सकती हैं, मुझे भी एक बेटी है मैं उस परिवार के दर्द को भलीभांति समझ सकती हूं, कि इस समय उस परिवार पर क्या गुजर रही होगी, अगर मैं अपने बेटे का बचाव करुंगी, तो जीवन भर लोग मुझसे घृणा करेंगे।

Advertisement

5 महीने पहले शादी
श्यामला ने बताया कि गुरुवार सुबह जब पुलिस वाले उनके बेटे को पूछताछ के लिये उठा ले गये, तो उनके पति परेशान होकर घर से बाहर चले गये, आरोपी की मां ने कहा कि चेन्नाकेशावुलु की शादी पांच महीने पहले ही हुई है, इसकी पसंद की लड़की से हमने शादी कराई, मेरे बेटे को किडनी की बीमारी है, लिहाजा हमने उस पर कभी भी दबाव नहीं डाला, हर 6 महीने के बाद हमलोग उसे जांच के लिये हॉस्पीटल ले जाते थे।

Advertisement

14 दिनों की रिमांड
इस बीच चारों आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, गुस्साये लोगों के विरोध प्रदर्शन की वजह से पुलिस आरोपियों को कोर्ट नहीं ले जा पा रही थी, इसी वजह से आरोपियों की पुलिस स्टेशन से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये मजिस्ट्रेट के सामने पेशी हुई।