मक्‍खन – मलाई के साथ शिल्‍पा शेट्टी ने उठाया जलेबी का आनंद, खूब वायरल हो रहा Video

अपनी फिटनेस से सबको हैरत में डालने वाली शिल्‍पा शेट्टी ने जमकर मक्‍खन – मलाई खाई और साथ में जलेबी का आनंद लिया । उनके इस वीडियो को लाखों ने देखा है ।

New Delhi, Dec 02: शिल्पा शेट्टी फिटनेस फ्रीक हैं, जी हां वो योगा करती हैं और खुद को फिट रखने के लिए तरह-तरह के एक्‍सरसाइजेस भी करती हैं । लेकिन सबसे खास है उनकी डायट । शिल्‍पा शेट्टी अपनी डायट का बहुत ही ज्‍यादा ख्‍याल रखती हैं, नाप तौल के खाना और वो भी वो ही खाना जो हैल्‍दी है, स्‍वस्‍थ है । शिल्‍पा शेट्टी ने संडे को अपना एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर सभी के मुंह में पानी आ गया है । शिल्‍पा इस वीडियो में क्‍या खा रही हैं आप खुद ही वीडियो देख लीजिए ।

Advertisement

लखनऊ में लिए नवाबी मजे
शिल्‍पा शेट्टी ने वीडियो बनाने के दौरान बताया कि लखनऊ में हैं और यहां आकर नवाबी तरह से  लाइफ के मजे ले रही हैं । शिल्‍पा शेट्टी ने अपने संडे बिंज का ये वीडियो शेयर किया है । शिल्‍पा इस वीडियो में जमकर मक्खन-मलाई और जलेबी का आनंद लेती नजर आ रही हैं । शिल्‍पा शेट्टी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है ।

Advertisement

संडे चीट डे
आमतौर पर सेलेब्‍स हफ्ते भर स्ट्रिक्‍ट डायट पर रहते हैं । लेकिन हफ्ते में एक दिन वो भी खाने के साथ थोड़ी चीटिंग कर ही लेते हैं । शिल्‍पा ने वीडियो में बताया कि वो मक्‍खन मलाई और जलेबी का आनंद उठा रही हैं लेकिन इसलिए क्‍योंकि वो योगा करती हैं और क्‍योंकि दिन रविवार है इसलिए वो अपना चीट डे सेलिब्रेट कर रही हैं । शिल्‍पा ने फैन्‍स को सलाह भी दी कि अगर वो भी ऐसा ही खाना खाना चाहते हैं तो उन्‍हें भी योगा जरूर करना चाहिए ।

यूट्यूब पर वायरल वीडियो
कुरकुरी जलेगी के साथ मक्‍खन – मलाई का आनंद लेतीं शिल्‍पा शेट्टी का ये वीडियो वायरल हो गया है । उनके फैन्‍स उनकी सलाह को भी मानते हैं । आपको बता दें शिल्‍पा एक कुकिंग चैनल यूट्यब पर रन करती हैं, जिसमें वो हैल्‍दी और फिट फूड को बनाना सिखाती हैं । शिल्‍पा आने वाले दिनों में फिल्‍म निकम्‍मा पर काम कर रही हैं ।