ममेरे भाई ने जीजा को मारा, फिर बहन और मासूम भांजी से की गंदी हरकत, खून से लथपथ मिलीं दोनों

इस बीच उसकी बेटी ने शोर मचाया तो उसने बेटी पर भी हमला किया और उसे भी हवस का शिकार बनाया । इसके बाद उसने मृतक के 4 साल के बेटे पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया ।

New Delhi, Dec 03: हैदराबाद मामले में पूरा देश आक्रोश में हैं, लेकिन देश के कोने-कोने में ना जाने ऐसी कितनी वारदात सामने आ रही हैं जहां महिलाएं, मासूम बच्चियां हवस का शिकार बन रही हैं । एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला यूपी के आजमगढ़ से आया है । जहां अपने ही मेमेरे भाई ने महिला का पूरा परिवार उजाड़ दिया । पहले उसके पति को मौत के घाट उतारा, फिर उसे मारा, खून से लथपथ हालत में उसके साथ दुष्‍कर्म किया और फिर उसकी बच्‍ची को भी नहीं छोड़ा ।

Advertisement

शर्मसार करने वाली घटना
पुलिस के मुताबिक घटना मुबारकपुर इलाके की है । जहां एक युवक अपनी पत्नी, 10 साल की  बेटी, 4 माह की बेटी और 4 साल के बेटे के साथ रहता था ।  24 नवंबर की रात युवक और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, जबकि बेटी और बेटा गंभीर हालत में मिले थे । महिला की लाश पर एक भी कपड़ा नहीं था, घर का सारा सामान भी बिखरा हुआ था । शव का पोस्‍अमॉर्अम हुआ तो दुष्‍कर्म की बात सामने आई । लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर ही था ।

Advertisement

घायल बेटी ने बताया सच
युवक की घायल बेटी को फोटो दिखाकर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता चला जिस पर उन्‍हें शक था वो शख्‍स वो है ही नहीं । उस युवक को संदेह के आधार पर गिरफ्तार भी किया था लेकिन पूछताछ में वो निर्दोष निकला । इसके बाद पुलिस को एक ऐसे युवक का पता चला कि गांव का एक युवक कई दिन से घर से बाहर नहीं निकल रहा और रात में मृतकों के कब्र पर जाता है । घटना वाले दिन वो मौके पर भी मौजूद था । मृतक की बेटी जब थोड़ी ठीक हुई तो उसने नजीरूद्दीन का नाम लिया । इसके बाद ही पुलिस ने आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया ।

Advertisement

पहले जीजा को मारा फिर बहन को
आरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले ही वो अपनी बुआ की बेटी के घर गया था । उसने पहले उसके पति यानी कि अपने जीजा को ईंट से हमला कर मारा फिर बहन पर भी हमला किया । वह खून से लथपथ तड़पती रही, उसने उससे दो बार दुष्कर्म किया । इस बीच उसकी बेटी ने शोर मचाया तो उसने बेटी पर भी हमला किया और उसे भी हवस का शिकार बनाया । इसके बाद उसने मृतक के 4 साल के बेटे पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया । युवक ने पूरी वारदात का एक वीडियो  भी बनाया, उसने ये वीडियो अपनी भाभी को दिखाया था । बाद में मोबाइल नदी में फेंक दिया । मामले में एसपी भी हैरान हैं, उन्‍होने कहा कि उनके करियर में उन्‍होने ऐसा केस नहीं देखा ।