यौन अपराधों के लिये नीतीश कुमार ने इन्हें बताया जिम्मेदार, मोदी सरकार को पत्र लिखकर कही बड़ी बात

नीतीश कुमार ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण चलन देखने को मिल रहा है, हैदराबाद, बिहार और यूपी में ऐसी घटनाएं सामने आ रही है।

New Delhi, Dec 07 : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं के खिलाफ बढते यौन अपराधों के लिए अश्लील साइटों को जिम्मेदार बताया है, उन्होने केन्द्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि ऐसे सभी इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध लगाया जाए, जहां बलात्कार के वीडियो क्लिप डाले गये हैं, जिन्हें खुद षडयंत्रकारियों ने बनाया है।

Advertisement

प्रतिबंध लगाने की मांग
हैदराबाद के सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या के मामले का जिक्र करते हुए सुशासन बाबू ने कहा कि वो केन्द्र को पत्र लिखकर देशभर में ऐसे सभी साइटों पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेंगे, हैदराबाद की घटना के बाद बक्सर और समस्तीपुर जिलों में ऐसी ही घटनाएं सामने आई है।

Advertisement

दुर्भाग्यपूर्ण चलन
नीतीश कुमार ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण चलन देखने को मिल रहा है, हैदराबाद, बिहार और यूपी में ऐसी घटनाएं सामने आ रही है, मैंने हमेशा सोशल मीडिया और तकनीक के खराब प्रभाव पर आपत्ति जाहिर की है, जबकि इसके लाभ से भी इंकार नहीं किया जा सकता, इसलिये इसका सही दिशा में इस्तेमाल हो।

Advertisement

इनसे दूर रहें
मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे इन अश्लील साइट के बारे में बताया गया कि लोग लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराधों को देखते हैं, फिल्म बनाते हैं, और इन घिनौने कृत्यों को अपलोड करते हैं, जो लोग इन्हें देखते हैं, वो स्वाभाविक रुप से विकृतियों का शिकार हो जाते हैं, मैं युवाओं से भी अपील करता हूं कि इनसे दूर रहें।