हैदराबाद- इस शख्स ने एक सप्ताह पहले ही बता दी थी एनकाउंटर की पूरी कहानी, लोग कह रहे ये बात

सोशल मीडिया पर लोग ये बात कर रहे हैं कि शायद तेलंगाना पुलिस ने इस ट्वीट को गंभीरता से ले लिया, ट्वीट के स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए कई लोगों ने पुलिस की तारीफ की है।

New Delhi, Dec 07 : हैदराबाद में महिला वेनटरी डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या के बाद हुए एनकाउंटर की तारीफ के साथ-साथ आलोचना भी हो रही है, वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, दरअसल ये एक ऐसा ट्वीट है जिसमें इस शख्स ने आरोपियों के एनकाउंटर का पूरा प्लान बताया है, ये ट्वीट देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि पुलिस एनकाउंटर की पूरी कार्यप्रणाली इस ट्वीट से मेल खाती है।

Advertisement

1 दिसंबर को किया गया ट्वीट
ये ट्वीट्स कोनफैन क्लब नाम के हैंडल से 1 दिसंबर को सुबह पांच बजे के आस-पास किया गया था, ये ट्विटर हैंडल वेरिफाइड नहीं था, अब ये अकाउंट भी डिलीट कर दिया गया है, छानबीन के बाद पता चला कि ये हैंडल इस साल फरवरी में किसी सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने बनाया था।

Advertisement

घटनास्थल पर ले जाएं
एक ट्वीट में लिखा था, सर अगर आप इन्हें सजा देना चाहते हैं तो इन सबको घटनास्थल पर लेकर जाएं, जहां महिला डॉक्टर को जलाया गया था, वहां क्राइम सीन रिक्रिएट करें, मुझे पूरा यकीन है, आरोपी वहां से भागने की कोशिश करेंगे, इतना ही नहीं ये भी मुझे पूरा यकीन है कि इसके बाद पुलिस के सामने इन पर गोली चलाने के अलावा दूसरा कोई चारा नहीं बचेगा, कृपया इस बारे में एक बार सोचिये।

Advertisement

ट्वीट को गंभीरता से लिया
सोशल मीडिया पर लोग ये बात कर रहे हैं कि शायद तेलंगाना पुलिस ने इस ट्वीट को गंभीरता से ले लिया, ट्वीट के स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए कई लोगों ने पुलिस की तारीफ की है। तो कई लोगों ने सवाल भी खड़े किये हैं, वो लोग कोर्ट से न्याय की दुहाई दे रहे हैं।

ऐसे हुआ एनकाउंटर
रिमांड के दौरान पुलिस चारों आरोपियों को घटनास्थल पर लेकर गई थी, पुलिस पूरी घटना को आरोपियों की नजर से समझना चाह रही थी, इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग की और देखते ही देखते चारों आरोपी ढेर हो गये।

https://twitter.com/Santhosshetty13/status/1202818965505855488