आमिर खान की नई फिल्म का नया लुक आया सामने, जैसलमेर में शूटिंग, वीडियो

कुछ दिन पहले ही मिस्टर परफेक्सनिस्ट ने लाल सिंह चड्ढा का अपना फर्स्ट लुक जारी किया था, साझा पोस्ट में आमिर खान बड़ी-बड़ी आंखों के साथ एक हट्टे-कट्टे सरदार के रुप में दिख रहे थे।

New Delhi, Dec 08 : फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आमिर खान के तुर्की के रहने वाले एक फैन ने जैसलमेर सेट से इस तस्वीर को पोस्ट किया है, तस्वीर में आमिर खान टोपी लगाये हुए दिख रहे हैं, बड़ी दाढी और बाल भी लंबे नजर आ रहे हैं, आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जारी है। आमिर खान के अलावा करीना कपूर भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं।

Advertisement

फर्स्ट लुक
मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही मिस्टर परफेक्सनिस्ट ने लाल सिंह चड्ढा का अपना फर्स्ट लुक जारी किया था, साझा पोस्ट में आमिर खान बड़ी-बड़ी आंखों के साथ एक हट्टे-कट्टे सरदार के रुप में दिख रहे थे, इसके बाद हाल ही में सेट से लीक तस्वीर में आमिर खान लंबी दाढी और बालों के साथ टोपी लगाये नजर आ रहे हैं।

Advertisement

हिंदी रीमेक
आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, ओरिजिनल फिल्म में मुख्य किरदार फॉरेस्ट का दिमाग कम काम करता है, फिर भी वो सफलता प्राप्त करता है और एक ऐतिहासिक पुरुष बन जाता है, लेकिन उसका सच्चा प्यार उसका साथ छोड़ जाता है।

Advertisement

ऑस्कर विनिंग फिल्म
इस फिल्म ने ऑस्कर के 1 दर्जन से ज्यादा नॉमिनेशन पाये थे और 6 ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते भी थे, टॉम हैंक्स को इसके लिये लगातार दूसरी बार बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था, फिल्म लेखक विन्सटन ग्रूम के 1986 में आये नॉवेल पर बेस्ड थी, हिंदी रीमेक में टॉम हैंक्स वाला किरदार आमिर खान निभाएंगे।

https://twitter.com/aamir_khan/status/1191958729375277056

Advertisement