रानू मंडल का नाम सुनते ही भड़क गए हिमेश रेशमिया, कह दिया – ‘मैं रानू मंडल का’

रानू मंडल को बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया उनको लेकर पूछे एक सवाल पर भड़क गए । हिमेश अब तक रानू को हर मंच पर प्रमोट करते आए हैं लेकिन पहली बार वो इस कदर नाराज हो गए ।

New Delhi, Dec 12: रानू मंडल, सोशल मीडिया पर रातों रात पॉपुलर होने वाली वो आम इंसान है जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं । पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन से लेकर राणाघाट की गलियों में घूम-घूम कर गाना गाकर बामुश्किल अपना पेट पालने वाली रानू को एक रात अचानक प्रसिद्धि मिल गई । एक इंजीनियर ने उनका गाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर दिया । रातों रात उनके चाहने वालों की भीड़ लग गई । रानू के इस टैलेंट से या कहे पॉपुलैरिटी को भुनाने का मौका हिमेश रेशमिया ने बाखूबी समझा और रानू को फिल्‍म में ब्रेक दे दिया । लेकिन वही हिमेश आज उनके बारे में पूछ जा रहे सवाल पर नाराज क्‍यों हो रहे हैं ।

Advertisement

हिमेश क्‍यों हुए नाराज ?
हिमेश रेशमिया मुंबई के एक ईवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचे थे ।  एक मीडिया रिपोर्ट  के अनुसार इस दौरान उनसे वहां मौजूद पत्रकारों ने रानू को लेकर सवाल किया । हिमेश इस पर तुरंत ही बिफर गए, और बोल पड़े कि ‘मैं उनका मैनेजर नहीं हूं । जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं।’ हिमेश ने आगे कहा कि – ‘इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं, बल्कि कई सारे स्टार्स को दिया है । जैसे आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुच्छल।’

Advertisement

रानू की तारीफ भी की
ऐसा नहीं है कि हिमेश सिर्फ नाराज ही हुए हों, उन्‍होने रानू मंडल और उनकी गायिकी की तारीफ भी की । हिमेश से पूछा गया कि क्या रानू आपके किसी आने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं । इस पर हिमेश ने कहा कि ‘उनका गाना काफी बढ़िया है । मैं कई और म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा कि रानू को इंडस्ट्री में काम मिले, क्योंकि उनकी उनकी आवाज काफी शानदार है।’

Advertisement

रानू की ट्रोलिंग पर बोले हिमेश
पिछले दिनों रानू मंडल को जमकर ट्रोल भी किया, उनकी ट्रोलिंग पर जब हिमेश से सवाल किया गया तो उन्‍होने कहा – ‘बीते काफी समय से मेरी कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है । रानू की सेल्फी वीडियो वाली ट्रोलिंग के बारे में मैं जानता हूं लेकिन इस पर आप मुझसे कुछ ना ही पूछें, बल्कि रानू से जाकर जवाब मांगें।’ बहरहाल रानू मंडल को अपनी फिल्‍म में ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया वक्‍त की नजाकत को समझते हैं, शायद इसीलिए उन्‍होने रानू को ब्रेक देने में देरी नहीं की । इसी बहाने उनकी फिल्‍म का भी तब जबरदस्‍त प्रमोशन हो गया था।