6 महीने में ही शादी से ऊब गईं राखी सावंत, फैंस से पति को लेकर कह दी ऐसी बात

राखी सावंत की शादी को अभी 6 महीने ही तो हुए हैं और वो अभी से परेशान हो गई हैं । तभी तो वो किसी और को शादी ना करने की सलाह दे रही हैं ।

New Delhi, Dec 12: राखी सावंत ने जुलाई में शादी की थी, उनके मुताबिक उन्‍होने एक लंदन बेस्‍ड बिजनेसमैन से शादी की है जिनका नाम रितेश है । राखी ने ये भी कहा कि उनके हस्‍बैंड मीडिया के सामने नहीं आना चाहते इसलिए वो उन्‍हें फोर्स नहीं कर सकतीं । राखी ने अब तक अपने हस्‍बैंड की कोई भी तस्‍वीर मीडिया में शेयर नहीं की है । बहरहाल 6 महीने इस शादी में बिताने के बाद राखी अब इससे ऊब गईं लगती हैं तभी तो ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया है ।

Advertisement

राखी बोलीं – शादी मत करना
राखी अपनी शादी के बाद से ही सिंदूर और मंगलसूत्र में नजर आती रहती हैं, वो अपने ढेरों वीडियो   सोशल मीडिया पर उड़ेलती रहती हैं । कमाल की बात ये कि इतनी ट्रोलिंग के बावजूद राखी रुकती नहीं हैं । राखी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें वो फैंस से कहती नजर आ रही हैं कि उन्‍हें 15 सेकंड तक ध्‍यान से सुनें, इसके बाद वो लगातार कह रही हैं कि शादी मत करना । हालांकि राखी का ये वीडियो एक फनी वीडियो से कम नहीं ।

Advertisement

हस्‍बैंड को लेकर ये कहा
राखी ने अपने पति को लेकर फैंस से शिकायत भी की । एक और वीडियो में उन्‍हेोन कहा कि हस्‍बैंड दो तरह के होते हैं, एक जो पत्‍नी से जुड़ी हर बात का ख्‍याल रखते हैं दूसरे वो जो बेपरवाह होते हैं । उनके हस्‍बैंड दूसरे टाइप के पति हैं । राखी के मुताबिक वो उनका ख्‍याल नहीं रखते हैं ।

राखी के फिल्‍म प्रोजेक्‍ट
शादी और सोशल मीडिया से अलग राखी सावंत की फिल्‍म ‘मुद्दा 370 जे ऐंड के’ आने वाली है । जिसके प्रमोशन में राखी दिन रात जुटी हुई हैं । राखी ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उनके पति रितेश, उनके नाम से नहीं फेमस होना चाहते । इसीलिए राखी और उनके पति ने बिग बॉस के घर में जाने की न्‍योते को भी ठुकरा दिया । बहरहाल राखी अपने फैन्‍स के लिए टिक टॉक वीडियो बनाती रहेंगी, क्‍योंकि इस प्‍लेटफॉर्म पर उनको कोई सेंसर नहीं कर सकता ।