Categories: वायरल

हैदराबाद सन्‍न, बेखौफ ऑटोवाले ने फिर एक बेटी से किया ‘खिलवाड़’, एनकाउंटर के बाद क्‍या बदला ?

आपको बता दें हैदराबाद में पिछले महीने ही दर्दनाक मामला सामने आया था जहां डॉक्‍टर बेटी दिशा के साथ 4 हैवानों ने दुष्‍कर्म कर उसे जिंदा जला दिया था । मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था ।

New Delhi, Dec 14: हैदराबाद में डॉक्‍टर बेटी के हत्‍यारों के एनकाउंटर के बाद लोगों ने चैन की सांस ली थी । राहत थी कि न्‍याय तुरंत हो गया और अब कोई दरिंदा ऐसा काम करने से पहले हजारों बार सोचेगा । लेकिन क्‍या असल में इस एनकाउंटर का कोई डर ऐसी विकृत मानसिकता के लोगों पर पड़ता है । जवाब है नहीं, क्‍योंकि अगर जवाब हां होता तो इतनी जल्‍द फिर कोई बेटी दुष्‍कर्म का शिकार नहीं होती । हैदराबाद से फिर एक मामला सामने आया है ।

18 साल की लड़की बनी शिकार
हैदराबाद में दुष्‍कर्म का एक और मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि मामला चंद्रयांगुत्ता  थाना क्षेत्र का है । जहां 18 साल की एक लड़की से  ऑटो ड्राइवर ने कथित रूप से दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया है । मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है । पीड़िता अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ कहीं जा रही थी, रास्ता भूल गई तो आरोपी ऑटो ड्राइवर ने उन्हें मदद की पेशकश की ।

8 दिसंबर की रात का मामला
घटना 8 दिसंबर की बताई जा रही है । वारदात रात को अंजाम दी गई । ऑटो ड्राइवर ने शहर के नामपल्ली इलाके के एक लॉज में ले जाकर लड़की के साथ दुष्‍कर्म किया । लड़की ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है । आपको बता दें हैदराबाद में पिछले महीने ही दर्दनाक मामला सामने आया था जहां डॉक्‍टर बेटी दिशा के साथ 4 हैवानों ने दुष्‍कर्म कर उसे जिंदा जला दिया था । मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, इसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया गया । पुलिस कस्‍टडी के दौरान मामले की जांच के दौरान पुलिस क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई, जहां से उन्‍होने भागने की कोशिश की और उन्‍हें एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था ।

एनकाउंटर पर उठे सवाल
हालांकि पुलिस के इस एनकाउंटर पर जमकर सवाल उठे, मामले में सुप्रीम कोर्ट व तेलंगाना हाईकोर्ट में याचिकाएं लगाई गईं । इस एनकाउंटर की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने आयोग गठित करने का आदेश दिया । यह आयोग सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायमूर्ति वीएस सिरपुरकर के नेतृत्व में गठित करने का आदेश दिया गया है । जांच आयोग में बॉम्बे हाईकोर्ट की पूर्व जज रेखा सोनदुर बालदोता और पूर्व सीबीआई निदेशक डीआर कर्तिकेयन को शामिल किया गया है । आपको बता दें पुलिस एनकाउंटर को लेकर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम ने भी घटनास्थल का दौरा किया था ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago