खतरे में कपिल शर्मा शो, सलमान खान के जवाब से बगलें झांकने लगे कॉंमेडी किंग, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सलमान खान ही द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं, दबंग खान ने बातों ही बातों में शो के होस्ट यानी कपिल शर्मा को अगले सीजन में बदलने की बात कह डाली।

New Delhi, Dec 14 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, इस फिल्म के लिये भाईजान कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये कपिल शर्मा शो मों पहुंचे, इस दौरान सलमान के साथ दबंग-3 की पूरी टीम भी नजर आई, हर बार की तरह इस बार भी कपिल के शो में सलमान लोट-पोट होते दिखे, वहीं मस्ती मजाक के मूड में दबंग खान ने भी कुछ ऐसा कह दिया, कि कपिल हक्का-बक्का रह गये।

Advertisement

कपिल ने क्या पूछा था
सलमान खान ही द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं, दबंग खान ने बातों ही बातों में शो के होस्ट यानी कपिल शर्मा को अगले सीजन में बदलने की बात कह डाली, दरअसल हुआ कुछ यूं कि कपिल ने मजाक-मजाक में पूछा कि दबंग में आप सिर्फ अभिनेता था, दबंग-2 में आपने निर्माता बदल दिया, और तो और दबंग-3 में तो आपने लिखने का भी क्रेडिट ले लिया, तो एब दबंग-4 में किसे पकड़ेंगे यानी किसे रिप्लेस करेंगे।

Advertisement

सलमान का जवाब
इस सवाल के जवाब में सुपरस्टार ने कह दिया, इसका जवाब है कपिल शर्मा शो… अगले सीजन में कपिल शर्मा जाएगा, सलमान खान के मुंह से ये बात सुनकर सभी जोर से हंसने लगे और कपिल की बोलती बंद हो गई, जाहिर तौर पर ये बात सलमान खान ने भले मजाक में कही हो, लेकिन जवाब सुनकर कपिल की बोलती बंद हो गई।

Advertisement

दबंग-3 की टीम
कपिल के शो में दबंग-3 की टीम से सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, किच्चा सुदीप और अरबाज खान नजर आने वाले हैं, दबंग-3 का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है, ये फिल्म इसी महीने 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में खास बात ये है कि सलमान खान की दो-दो लव स्टोरीज देखने को मिलेगी।