बहू ऐश्‍वर्या ने फिर लालू परिवार को सड़क पर घसीटा, भैया-भाभी के झगड़े पर ये बोले तेजस्‍वी

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने फिर ससुराल में हंगामा कर दिया । बहू ने सास और पति पर उनसे मारपीट के आरोप लगाए । मामले में शिकायत दर्ज कर ली गई है ।

New Delhi, Dec 16: पारिवारिक कलह से जूझ रहा लालू परिवार फिर मुश्किलों में घिर गया । पटना में राबड़ी आवास पर रविवार शाम से ही हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला । बहू ऐश्‍वर्या दहाड़े मारकर रोती नजर आई तो वहीं उनके पिता चंद्रिका राय समर्थकों संग राबड़ी आवास पर बेटी की मदद को पहुंचे । बहू का आरोप है कि सास राबड़ी देवी ने उन्‍हें एक बार फिर घर से बाहर निकाल दिया । उनके साथ लगातार बदसलूकी होती रही है । मामले में राबड़ी देवी समेत पति तेज प्रताप यादव और मीसा भारती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है ।

Advertisement

घरेलू हिंसा का मामला
बहू ऐश्‍वर्या ने पति, सास और ननद के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज करवाया है । मामला पटना के महिला थाने में दर्ज किया गया है । घटना रविवार शाम की है, पटना के राबड़ी आवास में एक बार फिर से लालू परिवार की कलह घर से निकलकर रोड पर पहुंच गई । ढाई महीने पहले भी कुछ ऐसा ही ड्रामा रचा गया था । ऐश्‍वर्या ने खुद के साथ हो रही बदसलूकी की खबर पिता को दी तो चंद्रिका राय अपने समर्थकों के साथ लालू आवास के बाहर पहुंच गए । दोनों पक्ष की ओर से एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाए गए ।

Advertisement

धक्‍का देकर घर से बाहर निकाला : ऐश्‍वर्या
ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि उनकी सास राबड़ी ने उन्‍हें घर से निकाला और गेट पर ताला लटका दिया । ऐश्वर्या ने रोते हुए अपनी मां पूर्णिमा को फोन किया था । जिसके बाद उनकी मां, पिता चंद्रिका राय समर्थकों संग लालू आवास पहुंच गए । उन्‍होने लालू परिवार के विरोध में नारेबाजी भी की गई ।  ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि उनकी सास राबड़ी देवी ने बाल नोचे । इस दौरान उनका सहयोग राबड़ी देवी की गार्ड ने भी किया । बेटी के साथ हुई इस करतूत से पिता चंद्रिका राय बेहद नाराज हैं ।

Advertisement

अंजाम भुगतने की दी धमकी
चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए अंजाम भुगतने की भी बात कही है । वो देर रात तक राबड़ी आवास के बाहर जंमे रहे, घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो सचिवालय थानेदार और महिला थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची । जिसके बाद राबड़ी, तेजप्रताप और मीसा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई । आपको बता दें ये पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी लालू परिवार की बहू आरोप लगा चुकी है कि उसके साथ घरेलु हिंसा की जाती है और उसे घर से बाहर कर दिया जाता है । पूरे मामले में तेजस्‍वी प्रताप का कहना है कि ये घरेलु मामला है जिसे राजनीति का रंग दिया जा रहा है ।