भाभी ऐश्वर्या के साथ मारपीट पर तेजस्वी का बड़ा बयान, पिता से मिल दी पूरी जानकारी, लालू ने कहा…

लालू की बहू ऐश्वर्या राय ने परिवार पर बेहद संगीन आरोप लगाये हैं, उन्होने कहा कि सास राबड़ी देवी ने उन्हें बाल खींचकर मारा है।

New Delhi, Dec 16 : लालू परिवार में मचे घमासान और हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच लालू के छोटे बेटे तेजस्वी ने रांची में पिता से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दी, रविवार को रिम्स अस्पताल में पिता से मुलाकात करने पहुंचे तेजस्वी ने इसे दो परिवारों का नहीं बल्कि दो लोगों के बीच का आपसी मामला बताया है, तेजस्वी ने बड़े भाई तेज प्रताप और भाभी ऐश्वर्या के बारे में कहा, कि उनका मामला कोर्ट में चल रहा है, कोर्ट के फैसले के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, तेजस्वी अपनी भाभी के बारे में कुछ भी सीधे-सीधे बोलने से बचते रहे।

Advertisement

ऐश्वर्या ने लगाये संगीन आरोप
दूसरी ओर लालू की बहू ऐश्वर्या राय ने परिवार पर बेहद संगीन आरोप लगाये हैं, उन्होने कहा कि सास राबड़ी देवी ने उन्हें बाल खींचकर मारा है, चुनावी दौरे में तेजस्वी फिलहाल झारखंड में हैं, रविवार को विशेष अनुमति से उन्होने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की, चुनावी गतिविधियों की वजह से वो करीब चार बजे रिम्स पहुंचे और करीब सवा दो घंटे पिता संग रहे, फिर बाहर निकल कर कहा कि मेरे पिताजी की तबीयत ज्यादा खराब है, उन पर सरकार को विशेष ध्यान देने की जरुरत है।

Advertisement

लालू का आदेश
लालू प्रसाद यादव से हुई बातचीत के बारे में तेजस्वी ने बताया कि पिताजी से काफी बातें हुई, उन्होने आदेश दिया है कि कैब के विरोध में 21 दिसंबर को पूरे बिहार को बंद बुलाया जाए, हमारी पार्टी नागरिकता संशोधन बिल का पुरजोर विरोध करेगी।

Advertisement

रंग बदलते हैं नीतीश
तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला, उन्होने कहा कि नीतीश समय देखकर रंग बदलते हैं, वो भाजपा के साथ गठबंधन कर अपनी जान बचाने में लगे हुए हैं, जनता इसका जवाब देगी, अगले साल विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें जरुर सबक सिखाएगी।