लालू परिवार और बहू विवाद में ट्विस्‍ट, अब राबड़ी देवी ने दर्ज करवाई शिकायत, वजह हैरान कर देगी

लालू प्रसाद यादव के घर में मचा संग्राम अब किसी से छुपा नहीं । बहू ऐश्‍वर्या से हुए विवाद में अब राबड़ी देवी पुलिस के पास पहुंची है और शिकायत दर्ज करवाई है ।

New Delhi, Dec 17: पटना में लालू-राबड़ी आवास पर रविवार से ही पारिवारिक ड्रामा जारी है । बहू ऐश्‍वर्या ने पति – सास समेत ननद मीसा भारती पर शिकायत दर्ज करवाई है । ऐश्‍वर्या का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई, उन्‍हें घर से बाहर निकाल दिया गया और घर का ताला लगा दिया गया । मामले में अब राबड़ी देवी ने पटना पुलिस को शिकायत दी है । उन्‍होने कहा है कि उनकी बहू ऐश्वर्या  ने उन्हें भद्दी – भद्दी गालियां दीं और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी ।

Advertisement

बताया जान से खतरा
बहू ऐश्‍वर्या ने जहां रविवार को राबड़ी देवी पर सुरक्षाकर्मियों की मदद से मारपीट का गम्भीर आरोप लगाया था वहीं राबड़ी देवी ने पुलिस को बताया है कि उन्हें ऐश्वर्या राय से जान का खतरा है । पटना की महिला थानाध्यक्ष को दी शिकयत में राबड़ी देवी ने कहा है रविवार को उनके 10 सर्कुलर स्थित आवास पर अगर उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने नहीं बचाया होता तो उनकी जान ही चली जाती ।

Advertisement

झूठे मुकदमे की दी धमकी
राबड़ी देवी ने पुलिस को कहा है कि बहू ऐश्वर्या ने इस दौरान न केवल उन्हें भद्दी भद्दी गालियां दीं बल्कि झूठे मुकदमे में भी फंसाने की धमकी देती रही । बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि घटना के वक्त राजद विधायक शक्ति सिंह यादव भी वहीं मौजूद थे । राबड़ी देवी ने थानाध्यक्ष को यह भी बताया कि इस घटना के एक दिन बाद संरक्षण पदाधिकारी ने उनके  कमरे के सामने से कूड़ा हटवाया था और ऐश्वर्या ने इस दौरान अपनी गलती स्वीकार की थी । उन्‍होने आगे बताया कि बीते 29 सितम्बर को जो घटना हुई थी उसमें ऐश्वर्या ने मीसा भारती और तेजस्वी यादव के घर के अंदर होने का बयान मीडिया को दिया था, जो कि सरासर झूठ था । तब मीसा भारती दिल्ली में थीं, जबकि तेजस्वी यादव गोवा में थे ।

Advertisement

मनगढ़त आरोप लगा रही है ऐश्‍वर्या : राबड़ी देवी
राबड़ी देवी का आरोप है कि बहू ऐश्वर्या राय न केवल उनके परिवार पर मनगढ़ंत आरोप लगाती रहती हैं बल्कि झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती रही हैं । उन्‍हें लगातार ऐश्वर्या से जान का खतरा बना हुआ है । राबड़ी देवी ने बीते 26 अक्टूबर का भी जिक्र किया है कि उन्‍होने इस बारे में बात की थी, राबड़ी देवी ने आवेदन के अंत में अपनी सुरक्षा को लेकर कार्रवाई करने के साथ ही 15 दिसम्बर की घटना पर केस दर्ज करने का अनुरोध किया है । मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है ।