नागरिकता कानून पर बोले पीएम मोदी, विपक्ष पर बोला बड़ा हमला, मुसलमानों के लिये कही ऐसी बात

झारखंड में चुनावी जनसभा के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक बार फिर से तस्वीर साफ करने की कोशिश की है।

New Delhi, Dec 17 : झारखंड विधानसभा चुनाव के सिलसिले में साहेबगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि इस कानून से किसी की भी नागरिकता फिर चाहे वो मुसलमान ही क्यों ना हो, उनकी भारतीय नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा, मोदी ने कहा कि इस नागरिकता संशोधन कानून से मुसलमान, सिख या ईसाई की नागरिकता पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Advertisement

तस्वीर साफ करने की कोशिश
झारखंड में चुनावी जनसभा के दौरान पीएम नरेन्द्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक बार फिर से तस्वीर साफ करने की कोशिश की है, उन्होने कहा कि सीएए से किसी भी भारतीय से किसी भी तरह के अधिकार नहीं छीने जाएंगे, उन्होने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी और उनके सहयोगी राजनीतिक उद्देश्यों के लिये मुसलमानों को भड़का रहे हैं।

Advertisement

विरोध प्रदर्शन जारी
आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के पास होने के बाद से देशभर के अलग-अलग इलाकों से विरोध प्रदर्शन की खबरें आ रही है, दिल्ली के जामिया नगर और उसके आस-पास के इलाकों में भी हिंसक विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, भीड़ को तितर-बितर करने के लिये दिल्ली पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, अब इस पर भी राजनीति हो रही है।

Advertisement

बीजेपी पर आरोप
दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन के लिये बीजेपी सत्ताधारी आम आदमी पार्टी पर आरोप लगा रही है, तो आप बीजेपी के खिलाफ आरोप लगा रही है, कुल मिलाकर दोनों ओर से सिर्फ आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, नुकसान जनता को उठाना पड़ रहा है, परेशानी उन्हें झेलनी पड़ रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1206866017550557184/video/1