वीडियो- शतक लगाने के बाद केएल राहुल ने मनाया अजीबो-गरीब जश्न, पूछने पर कही ऐसी बात

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
शतक पूरा करने के बाद राहुल ने अलग ही अंदाज में जश्न मनाया, वो दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर रोहित से गले मिले, फिर हेलमेट और बल्ले को नीचे रखा, और दोनों हाथों को कानों पर लगाया।

New Delhi, Dec 19 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ विशाखापट्टनम वनडे में शतक लगाया, उन्होने 104 गेंदों में 8 चौके और 3 छक्कों की मदद से 102 रनों की पारी खेली, ये उनका तीसरा और भारत में पहला शतक है, राहुल ने रोहित शर्मा (159 रन) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिये 227 रनों की साझेदारी की।

Advertisement

अनोखे अंदाज में जश्न
शतक पूरा करने के बाद राहुल ने अलग ही अंदाज में जश्न मनाया, वो दर्शकों का अभिवादन स्वीकार कर रोहित से गले मिले, फिर हेलमेट और बल्ले को नीचे रखा, और दोनों हाथों को कानों पर लगाया, ऐसा लग रहा था मानो वो शोर से अपने कानों को बचा रहे हों, साथ ही ये भी कहा गया कि वो अपने आलोचकों की बातों को अनसुना कर रहे हैं।

Advertisement

फुटबॉलर कोटिन्हो को किया कॉपी
भारतीय पारी के दौरान जब कमेंटेटर इयान बिशप से केएल राहुल के जश्न के बारे में पूछा गया, तो उन्होने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा, उन्होने कहा कि इसे राज ही रहने दीजिए, सोशल मीडिया पर कहा गया कि वो ब्राजील के फुटबॉलर फिलिप कोटिन्हो की कॉपी कर रहे थे, कोटिन्हो फुटबॉल क्लब बार्सिलोना की ओर से खेल चुके हैं, अभी जर्मनी के फुटबॉल क्लब बायर्न म्यूनिख के लिये खेलते हैं, वो गोल मारने के बाद दोनों हाथ कान पर रखकर जश्न मनाते हैं।

Advertisement

सलामी जोड़ी ने जोड़े 227 रन
इससे पहले रोहित शर्मा और केएल राहुल ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई, दोनों ने पहले विकेट के लिये 227 रन जोड़े, रोहित और राहुल ने गांगुली तथा वीरेन्द्र सहवाग को पीछे छोड़ा, जिन्होने नवंबर 2002 में राजकोट में 196 रनों की साझेदारी की थी।