RCB ने टीम से निकाला, विराट ने मैदान पर गले लगाया, अब ऑक्शन में हुई पैसों की बारिश

पहले ही संभावना जताई जा रही थी कि इस कैरेबियाई बल्लेबाज पर कई फ्रेंचाइजी दांव लगा सकते हैं, क्योंकि हेटमायर लंबे-लंबे हिट्स लगाते हैं।

New Delhi, Dec 22 : आईपीएल 2020 के लिये खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है, कई खिलाड़ियों की लॉटरी लगी, तो कईयों को मायूस होना पड़ा, चेन्नई वनडे में टीम इंडिया के खिलाफ 139 रनों की तूफानी पारी खेलने वाले शिमरॉन हेटमायर पर भी फ्रेंचाइजियों ने पैसों की बारिश कर दी है, उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 7.75 करोड़ रुपये में खरीदा है। आपको बता दें कि हेटमायर पिछले सीजन में विराट कोहली की टीम आरसीबी में थे, लेकिन इस बार फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

Advertisement

कोहली ने लगाया था गले
अब आप सोच रहे होंगे, कि आखिर क्यों हेटमायर को खरीदने के लिये फ्रेंचाइजियों में इतनी दिलचस्पी है, दरअसल चेन्नई में हेटमायर ने तूफानी शतक लगाकर अपनी क्षमता दिखा दिया था, मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें गले लगाकर बधाई दी थी, इस घटना को कुछ इस तरह देखा जा रहा था कि विराट गयाना के इस बल्लेबाज को दोबारा अपनी टीम में शामिल कराना चाहते हैं।

Advertisement

हेटमायर पर बड़ी बोली
आपको बता दें कि पहले ही संभावना जताई जा रही थी कि इस कैरेबियाई बल्लेबाज पर कई फ्रेंचाइजी दांव लगा सकते हैं, क्योंकि हेटमायर लंबे-लंबे हिट्स लगाते हैं, वो चंद ओवर्स में ही खेल को पलटने का दम रखते हैं, शिमरॉन हेटमायर का टी-20 में स्ट्राइक रेट 130 से भी ज्यादा है, वो टी-20 में एक शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं, वनडे में उनके नाम 5 शतक है। साथ ही स्ट्राइक रेट 105 का है।

Advertisement

आरसीबी की टीम में थे
आईपीएल के पिछले सीजन में हेटमायर आरसीबी की टीम में थे, लेकिन विराट की अगुवाई वाली टीम ने उन्हें सिर्फ 5 मैचों में ही मौका दिया, जिसमें उन्होने 90 रन बनाये, उम्मीद है कि इस बार दिल्ली कैपिटल्स उन्हें ज्यादा से ज्यादा मौके देगी, ताकि उन्हें अपनी प्रतिभा और क्षमता दिखाने का पूरा मौका मिले।