सपना चौधरी के गाने पर वर्दी में नाचीं पुलिस कांस्‍टेबल, वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ हो रहा शेयर

ने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगाए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । गुना देवी भी दिल खोलकर डांस कर रही हैं ।

New Delhi, Dec 24: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का गाना ‘गज बन पानी’ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । इस गाने को चाहने वालों ने इसे वायरल कर दिया है । ये गाना इन दिनों लोकल शादी और पार्टियों में जमकर चलाया जा रहा है । सपना चौधरी का ये गाना उनके पिछले गानों से कहीं आगे पहुंच गया है । यू ट्यूब पर इस गाने पर सपना चौधरी का डांस छाया हुआ है । लेकिन फिलहाल बात एक लेडी कांस्‍टेबल की, जिन्‍होने इस गाने पर जबरदस्‍त डांस किया है ।

Advertisement

लेडी कांस्‍टेबल ने किया डांस
महिला पुलिसकर्मी के डांस का यह वीडियो राजस्थान के बीकानेर में हुए एक शादी समारोह   का बताया जा रहा है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में डांस कर रहीं महिला पुलिस बिकानेर महिला थाने में बतौर कुक तैनात गुना देवी हैं । गुना देवी की बेटी का कुछ साल पहले ही निधन हो गया था, जिसके बाद उन्‍होने ही उनकी दो बेटियों का लालन-पालन किया ।

Advertisement

नातिन की शादी में पुलिसकर्मियों ने की मदद
गुना देवी की आर्थिक स्थिति कुछ खास अच्‍छी नहीं है, इसी वजह से उनकी नातिन की शादी में पुलिस कर्मियों ने आर्थिक सहयोग किया और उसका  मायरा भरा । थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगाए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । गुना देवी भी दिल खोलकर डांस कर रही हैं ।

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल
गुना देवी का वर्दी पहनकर डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है । सपना चौधरी के गाने पर उनके ठुमकों की भी चर्चा हो रही है  ।इस वीडियो को अब तक कई हजार लोग देख चुके हैं, गाने में उनके डांस की तारीफ भी की जा रही है । आप भी देखें ये वीडियो –

https://www.youtube.com/watch?v=oSVyly5jmkE