झारखंड चुनाव पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, मोदी-शाह पर करारा तंज, खामोश…

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, खामोश ! झारखंड बीजेपी… टाटा बाय-बाय! वन मैन शो और टू मैन आर्मी जैसा कि अपेक्षा थी, ऐसा लग रहा है कि आपका खेल खत्म हो रहा है।

New Delhi, Dec 24 : झारखंड में बीजेपी की करारी हार के बाद बयानबाजी का दौर जारी है, कभी बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने चुनाव नतीजों के बाद पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है, उन्होने ट्वीट कर लिखा, वन मैन शो और टू मैन आर्मी, आपका खेल अब खत्म होने वाला है, इसके साथ ही शॉटगन ने अपने चिर परिचित अंदाज में लिखा, खामोश झारखंड… टाटा बाय-बाय।

Advertisement

अगला नंबर ये
कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, खामोश ! झारखंड बीजेपी… टाटा बाय-बाय! वन मैन शो और टू मैन आर्मी जैसा कि अपेक्षा थी, ऐसा लग रहा है कि आपका खेल खत्म हो रहा है, अगला दिल्ली, बिहार, पश्चिम बंदाल और कई अन्य स्थानों का नंबर है, शॉटगन ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को हराने वाले सरयू राय की भी जमकर प्रशंसा की।

Advertisement

घमंड की वजह से टिकट नहीं
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सरयू राय को विशेष बधाई, उन्होने ना सिर्फ चुनौती दी बल्कि विजेता भी रहे, वो भी झारखंड के पूर्व सीएम के खिलाफ, शॉटगन ने कहा, वन मैन शो और टू मैन आर्मी के घमंड की वजह से सरयू राय को टिकट नहीं दिया गया, तो उन्होने सीएम के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ा और रघुवर दास को रिकॉर्ड मतों से हरा दिया।

Advertisement

सीएम पद से इस्तीफा
झामुमो अध्यक्ष हेमंत सोरेन झारखंड के नये मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं, झामुमो-कांग्रेस और राजद गठबंधन को विधानसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत मिला है, हेमंत गठबंधन के मुखिया के तौर पर गवर्नर द्रौपदी मुर्मू के पास नई सरकार के गठन का दावा पेश करेंगे, और तमाम औपचारिकताओं के बाद सोरेन सरकार बनेगी, उधर रघुवर दास ने हार स्वीकारते हुए सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है।

Advertisement