37 साल की उम्र में एक्टर ने की ख़ुदकुशी, पंखे पर लटका मिला शव, सदमे में दोस्त-परिवार

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से आयी है एक बेहद बुरी खबर. महज़ 37 साल के कुशल पंजाबी ने ख़ुदकुशी कर ली है. इस खबर ने उनके दोस्त और परिवार को सदमे में दाल दिए है.

New Delhi, Dec 27: कुछ साल पहले प्रत्युषा बनर्जी की ख़ुदकुशी ने लोगों को सकते में दाल दिए था. ग्लैमर इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद आखिर प्रत्युषा ऐसे किस दुःख में जी रही थी की उसे इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा. अब एक ऐसा ही मामला और आया है. हंसते – मुस्कुराते हमेशा जीवन से भरपूर दिखने वाले एक्टर कुशल पंजाबी अपने मुंबई वाले घर में पंखे से लटक कर जान दे दी है. उनका शव पंखे से लटका देखकर घरवालों की चीख निकल गयी.

Advertisement

37 साल के थे कुशल
फिल्मों और टीवी में काम कर चुके कुशल पंजाबी 37 साल के थे. उनका शव मुंबई के बांद्रा स्थित   घर पर फांसी पर लटका हुआ मिला। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। कुशल की पत्नी विदेशी हैं, और उनका एक २ साल का बीटा भी था. कुशल की मौत की खबर उनके साथी कलाकारों के लिए शॉक से काम नहीं रही.

Advertisement

करणवीर बोहरा का पोस्ट
कुशल पंजाबी के साथी कलाकार और करीबी दोस्त टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर दुःख जताया है. – ‘तुम्हारे निधन ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है। मुझे पता है तुम जहां कहीं भी हो एक खुशहाल जगह पर हो। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उसने मुझे हमेशा प्रेरित किया…. लेकिन मुझे क्या पता था। तुम्हारी डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, एक पिता की जिम्मेदारी और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा खुशमिजाज स्वभाव, तुम्हारी गर्मजोशी, जो बहुत सरल थी। मैं तुम्हें बहुत याद कर रहा हूं।’

Advertisement

Advertisement

कारन पटेल, श्वेता तिवारी सब हैरान
कुशल की sucide की खबर इंडस्ट्री में जैसे ही सामने आयी सब हक्के बक्के रह गए. एक्टर करण पटेल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिये अपने इमोशंस को सामने रखा है. करण के अलावा श्वेता ने भी उनकी मौत कि खबर से खुद को सदमे में बताया. कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था। वो पिछले दो दशकों से काम कर रहे थे।

टीवी के साथ फिल्मों में भी किया काम
कुशल ने साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से अपने करियर कि शुरुआत कि थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरीज में काम किया. कुशल कई फिल्मों में भी नजर आये. अक्षय कुमार के साथ ‘अंदाज’, फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी ‘लक्ष्य’, अजय देवगन के साथ ‘काल’, सलमान संग ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘दन दना दन गोल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। कुशल निजी ज़िंदगी में डिप्रेशन से जूझ रहे थे. उनके दोस्तों ने बताया कि उन्हें पता तक नहीं था कि वो ऐसा कदम उठा सकते हैं.