कुशल पंजाबी की एक्‍स गर्लफ्रेंड आई सामने, सुसाइड की खबर से शॉक, कही बड़ी बात

टीवी एक्‍टर कुशल पंजाबी के सुसाइउ की खबर ने उनकी गर्लफ्रेंड को भी शॉक में डाल दिया है । मेघना नायडू ने इस बारे में मीडिया से बात की ।

New Delhi, Dec 28: कई टीवी सीरियल्‍स और कुछ फिल्मों में काम कर चुके एक्टर कुशल पंजाबी की सुसाइड की खबर उनके जिस भी करीबी ने सुनी वो हैरान रह गया । हमेशा मुस्‍कुराने वाले कुशल ने कभी अपने करीबियों को ये जाहिर ही नहीं होने दिया कि वो किसी बड़े तनाव से जूझ रहे हैं और सुसाइड जैसा बड़ा कदम भी उठा सकते हैं । कुशल की मौत के बाद टीवी इंडस्‍ट्री से उनके दोस्‍त लगातार इस बारे में बात कर रहे हैं वहीं अब उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड भी सामने आई हैं ।

Advertisement

पत्‍नी का इंतजार
कुशल पंजाबी 37 साल के थे । उनका शव उनके फ्लैट पर पंखे में लटका मिला । कुशल ने खुदकुशी करने से पहले डेढ़ पन्नों का सुसाइड लेटर भी छोड़ा है । कुशल ने अपनी आधी संपत्ति परिवार को और आधी अपने बेटे कियान के नाम कर दी है । उन्‍होने अपनी मौत्‍ के लिए किसी को भी जिम्‍मेदार नहीं बताया है । कुशल की पत्‍नी यूरोपियन मूल की हैं, वो इस वक्‍त बेटे के साथ चीन में रह रही हैं । बताया जा रहा है कि कुशल के शव को रखा गया है, तब तक उनका अंतिम संस्‍कार नहीं होगा जब तक उनकी पत्‍नी और बेटा भारत नहीं आ जाते ।

Advertisement

Advertisement

एक्‍स गर्लफ्रेंड का बयान
कुशल की मौत पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू सामने आई हैं । इस खबर पर उन्‍हें यकीन  ही नहीं हो रहा । मेघना ने स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम से बात करते हुए बताया, ‘मैं ये सुनकर हैरान हूं कि कुशल ने खुदकुशी कर ली है । मैंने अपने दोस्तों के सोशल मीडिया अकाउंट पर उसकी तस्वीरें देखी थीं । कुशल एक खुश और उत्साहित रहने वाला इंसान था । मुझे उसके परिवार और बेटे के लिए बहुत बुरा लग रहा है ।’

Advertisement

2010 में हो गया था ब्रेकअप
कुशल की एक्‍स मेघना ने कहा कि ‘मैं कामना करती हूं कि उन्हें ऐसे समय पर शक्ति मिले ।’ मेघना ने बताया कि साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था, पिछले कई सालों में उन्‍होने कुशल से कोई बात नहीं की । उन्‍होने कहा कि ‘उससे और उसके परिवार से मिले मुझे लंबा समय हो गया है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगी । बस उसकी मौत से मुझे हैरानी जरूर हो रही है । मैं बहुत दुखी हूं । दिमागी तौर किसी का बीमार होना बहुत हानिकारक हो सकता है ।’  आपको बता दें कुशल और मेघना की शादी होते-होते रह गई थी, दोनों एक दूसरे के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे ।