मोना सिंह ने ब्‍वॉयफ्रेंड संग की शादी और जमकर नाचीं, वीडियो – फोटो यहां देखें

जस्‍सी जैसी कोई नहीं से घर-घर में मशहूर हुईं मोना सिंह ने 38 साल की उम्र में शादी कर ली है । मोना की शादी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।

New Delhi, Dec 28: टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने इसी 27 दिसंबर को शादी कर ली । मोना ने साउथ इंडियन इनवेस्टमेंट बैंकर श्याम संग सात फेरे लिए हैं । बताया जा रहा है कि मोना और श्याम एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे । मोना की शादी में उनके करीबी दोस्‍त, परिवारवाले सब मौजूद थे । बिलकुल इंडियन स्‍टाइल में हुई इस शादी में मोना बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । उनकी शादी की तस्‍वीरें वीडियो, इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं ।

Advertisement

लाल जोड़े में नजर आईं मोना सिंह
मोना सिंह ने अपनी शादी में लाल सुर्ख जोड़ा पहना था, इसे देखकर कुछ लोगों को प्रियंका चोपड़ा    का शादी का जोड़ा याद आ गया । मोना दुल्‍हन बनकर बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं । उन्‍होने हाथों में खूब सारे कलीरे पहने थे । ज्‍वेलरी भी बेहद फब रही थीं । ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से हिट होने वाली मोना के सबसे करीबी दोस्त गौरव गेरा भी शादी में पहुंचे थे । गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

जमकर नाचीं मोना सिंह
मोना सिंह अपनी शादी में जमकर नाचीं, पति संग सात फेरे लेने के बाद उन्‍होने खूब डांस किया । शादी में कोरियोग्राफर गीता कपूर भी नजर आईं वहीं एक्ट्रेस रक्षंदा खान भी मोना की शादी में नजर आईं । मोना की वेडिंग से पहले उनकी मेहंदी की तस्‍वीरें भी सामने आईं । यहां मोना फ्लोरल ज्‍वेलरी में नजर आईं ।

Advertisement

https://www.instagram.com/p/B6lal6-lZ2X/?utm_source=ig_embed

17 साल से इंडस्‍ट्री में हैं मोना
मोना सिंन ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में की थी । टीवी सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में एक आम सी दिखने वाली लड़की के किरदार से मोना ने सबका दिल जीत लिया । ये सीरियल 3 सालों तक चला और सुपरहिट रहा । शो के लिए मोना को कई पुरुस्‍कारों से नवाजा गया । इसके बाद मोना कई और टीवी सीरियल्‍स में नजर आईं, वो बड़े पर्दे पर भी काम करने में कामयाब रहीं । इन दिनों मोना एकता कपूर की वेब सीरीज में भी एक्टिंग कर रही हैं ।