26 साल की लड़की से शादी कर अब सिर पीट रहा 77 साल का बुजुर्ग, कुछ ऐसा हुआ जो सोचा नहीं था  

खुद से आधी उम्र से भी ज्‍यादा कम की लड़की से शादी तो कर ली लेकिन जब कुछ दिन बीते तो असलियत सामने आई । फिल्‍मी सी लगने वाली ये कहानी दरअसल सच में हुई है ।

New Delhi, Dec 28: फ्लोरिडा में एक महिला ने शादी के कुछ ही दिनों बाद ही अपने उम्रदराज पति के साथ वो किया जो उसके पति ने सपने में भी नहीं सोचा था । 26 साल की लिन हेलेन हाल्फन ने खुद से तिगुने उम्र के शख्‍स 77 वर्षीय रिचर्ड रैपापोर्ट से शादी की थी । अब उसे रैपपोर्ट के अकाउंट से धोखे से चेक कैश कराने, मनी लॉन्ड्रिंग और शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है । उसने अपने पति से करोड़ों की ठगी को अंजाम दिया ।

Advertisement

कोर्ट के सामने किया गया पेश
आरोपी हाल्फन को कोर्ट के सामने पेश किया गया तो उसने खुद को दोषी करार ना दिए जाने की   अपील की । थांपा बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार  हाल्फन पर उस वक्‍त शक हुआ जब वह थांपा के एक चेक कैशिंग स्टोर में पहुंची और पति के अकाउंट से करीब 7 करोड़ रुपए के चेक को कैश कराने की कोशिश की । लेकिन किसी वजह से स्टोर के कर्मचारियों ने चेक को कैश करने से इनकार कर दिया । हाल्फन ने उसी दिन तीन और चेक भी कैश कराने की कोशिश की थी ।

Advertisement

पत्‍नी को एक और मौका देना चाहते हैं रैपापोर्ट
जब मामले में हाल्फन के पति रैपापोर्ट को जानकारी दी गई तो वो हैरान रहे गए, लेकिन उन्‍होने कहा कि वो पत्‍नी हाल्फन को एक और मौका देना चाहता है । उन्‍होने कहा कि वह अपनी पत्नी को उसके मूल देश इजरायल डिपोर्ट नहीं कराना चाहता है । अधिकारियों के मुताबिक 26 साल की हाल्फन 6 लाख डॉलर के दो चेक कैश करा चुकी थी ।

Advertisement

इजरायली नागरिक है हाल्‍फन
पुलिस ने हाल्फन को 16 दिसंबर को थांपा इंटरनेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था । उनके वकील के मुताबिक वो एक इजरायली नागरिक है और उसने ग्रीन कार्ड के लिए आवेदन भी कर रखा है । वकील ने कहा कि हाल्फन और रैपापोर्ट एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और उसके पास चोरी करने की कोई वजह नहीं है । जहां तक मुझे मालूम है यह शादी पूरी तरह से वैध है । वहीं हाल्‍फन के पति इस घटना के बाद से खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं ।