अजित पवार डिप्टी सीएम, आदित्य मंत्री, संजय राउत को नहीं मिला कुछ, हो गये नाराज? सफाई में कही ऐसी बात

कथित नाराजगी पर शिवसेना के राज्यसभा सांसद ने सफाई दी है, उन्होने कहा कि मैं नाराज नहीं हूं।

New Delhi, Dec 30 : महाराष्ट्र में सरकार गठन के 32 दिन बाद उद्धव सरकार के 37 मंत्रियों की शपथ होने जा रही है, महीने भर पहले 28 नवंबर को शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने शिवाजी पार्क में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी, तो उनके साथ 6 मंत्रियों ने भी शपथ ली थी, अब मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कहा जा रहा है कि शिवसेना सांसद संजय राउत नाराज हैं, उनकी नाराजगी की वजह उनके भाई सुनील राउत को मंत्री पद नहीं मिलना है।

Advertisement

संजय राउत ने दी सफाई
कथित नाराजगी पर शिवसेना के राज्यसभा सांसद ने सफाई दी है, उन्होने कहा कि मैं नाराज नहीं हूं, हमने निश्चित किया था, कि मेरे परिवार से कोई मंत्री नहीं बनेगा, सरकार बनने में हमारा योगदान है, ये बड़ी बात है, मैं नाराज नहीं हूं। आपको बता दें कि संजय राउत उद्धव ठाकरे के करीबी माने जाते हैं।

Advertisement

अनबन पर क्या कहा
इसके साथ ही संजय राउत ने महाविकास आघाड़ी सरकार में अनबन पर कहा, कि ये सरकार स्थिर सरकार है, स्थिर रहेगी, कहीं कोई अनबन नहीं है। मंत्रीमंडल विस्तार में 32 दिन की देरी को लेकर उन्होने कहा कि थोड़ी देर हुई है, तीनों पार्टियों का नेतृत्व अलग-अलग है, कांग्रेस को दिल्ली जाना पड़ता है।

Advertisement

बीजेपी ने किया बहिष्कार
बीजेपी द्वारा कैबिनेट विस्तार कार्यक्रम के बहिष्कार पर भी संजय राउत ने कहा, ये गलत परंपरा है, जो बीजेपी ने शुरु की है, इस कार्यक्रम में पूर्व सीएम को शामिल होना चाहिये था। आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे के मंत्रिमंडल विस्तार में एनसीपी नेता अजित पवार डिप्टी सीएम बनें, आदित्य ठाकरे को भी मंत्री बनाया गया है। शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के कुल 36 मंत्रियों ने शपथ लिया, शिवसेना-एनसीपी के कोटे से 13-13 और कांग्रेस से 10 विधायक मंत्री बने हैं।