नये साल पर शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से की ऐसी डिमांड, सुनते ही हुए बेहोश, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ दिख रही है।

New Delhi, Jan 01 : बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी अपने स्टाइल और एक्टिंग के लिये इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं, बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में उन्होने काम किया, लोग उनके स्टाइल के साथ-साथ उन्हें योग की वजह से भी जानते हैं, शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

Advertisement

पति के होश उड़े
अब शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसी वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो अपने पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ दिख रही है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पति से ऐसी डिमांड की, कि उनके होश उड़ गये हैं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या है वीडियो में
दरअसल सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया के तीस साल पूरे हो गये हैं, सलमान-भाग्यश्री की फिल्म रिलीज के तीन दशक होने पर शिल्पा ने फिल्म के सुपरहिट गाने दिल दीवाना… पर एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होने लिखा है, उम्मीदें बनाम हकीकत, कलयुग है भाई, जिस चीज की मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी, वो ये है कि मेरे टिकटॉक पर 1 मिलियन फॉलोवर हो जाएंगे, वो भी सिर्फ एक दिन के भीतर।

पति के लिये गाना
इस वीडियो में शिल्पा अपने पति के लिये मैंने प्यार किया का गाना दुनिया मांगे अपनी मुरादें… गा रही हैं, वो गाते-गाते ऐसी चीजों की डिमांड कर रही है, जिसे सुनकर उनके पति के होश उड़ जाते हैं, इस गाने में एक्ट्रेस गाड़ी, बंगला और डायमंड रिंग की डिमांड करती है, मैंने प्यार किया शिल्पा शेट्टी के पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

https://www.instagram.com/p/B6k72pwBUDw/?utm_source=ig_embed