फिल्मी अंदाज में हार्दिक पंड्या ने विदेशी मॉडल से की सगाई, सामने आया दिलचस्प वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
हार्दिक और नताशा ने इस पल की खूबसूरत यादों को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें हार्दिक पंड्या घुटने के बल बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज करते दिख रहे हैं।

New Delhi, Jan 02 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नये साल के पहले दिन ही अपने फैंस को चौंकानें वाली खुशखबरी दे दी, उन्होने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविच से सगाई कर ली है, समंदर के बीचों-बीच बिल्कुल फिल्मी अंदाज में स्टार क्रिकेटर ने नताशा को सगाई के लिये प्रपोज किया, सर्बियन मॉडल ने भी उनके प्रपोजल पर हामी भर दी है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट
हार्दिक और नताशा ने इस पल की खूबसूरत यादों को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें हार्दिक पंड्या घुटने के बल बैठकर रिंग के साथ नताशा को प्रपोज करते दिख रहे हैं, जवाब में नताशा ने भी उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिये हामी भर दी है।

Advertisement

एक साल से डेट
आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा पिछले एक साल से डेट कर रहे थे, पिछले साल कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, हालांकि दोनों ने कभी भी सार्वजनिक रुप से अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया, लेकिन अब नये साल के पहले दिन ही पंड्या ने अपने फैंस को खुशखबरी देकर जरुर चौंका दिया।

केक काटा
इस मौके पर इस स्टार कपल ने खास केक भी काटा, 27 वर्षीय एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टानकोविच मूल रुप से सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन इन दिनों वो मुंबई में रह रही हैं, नताशा टीवी रिएलिटी शो नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं, जहां हार्दिक ने उनके लिये वोट की अपील की थी।