रणबीर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं आलिया भट्ट, सामने आई दिलचस्प तस्वीर

न्यू ईयर सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, सबसे अच्छे लड़के (और अच्छी लड़की)।

New Delhi, Jan 03 : बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन एन्जॉय कर रही है, आलिया ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो रणबीर और अयान मुखर्जी के साथ दिख रही हैं, अयान इस तस्वीर में खुद सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया-रणबीर के साथ दिख रही हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
न्यू ईयर सेलिब्रेशन की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, सबसे अच्छे लड़के (और अच्छी लड़की)। आलिया-रणबीर के फैंस को ये तस्वीर बेहद पसंद आ रही है, सिर्फ तीन घंटे में ही इस तस्वीर को सिर्फ इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुका है, हजारों फैंस ने कमेंट भी किया है।

Advertisement

सुकून के पल
इससे पहले आलिया भट्ट ने बीते दिन भी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो धूप में सुकून के पल बिताती दिख रही थी, इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था रोशनी आ रही है 2020, मालूम हो कि आलिया-रणबीर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे भी इस समय देश-विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं।

Advertisement

शादी की चर्चा
पिछले कुछ महीने से आलिया-रणबीर की शादी की भी खूब चर्चा हो रही है, कहा जा रहा है कि इस रिश्ते पर दोनों परिवारों ने भी मुहर लगा दी, आलिया अकसर रणबीर की मां नीतू कपूर के साथ नजर आती है, तो रणबीर भी आलिया के मम्मी-पापा के साथ दिखते हैं, दावा किया जा रहा है कि इसी साल ये जोड़ी सात फेरे ले सकती है।