वीडियो- भरे मंच पर महिला ने मोदी के पैर छूने की कोशिश की, तो पीएम ने किया कुछ ऐसा, बन गया मिसाल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
अवार्ड लेने के बाद कंचन वर्मा नाम की महिला पीएम मोदी का पैर छूना चाहती थी, तभी मोदी ने उनकी मंशा को भांप लिया।

New Delhi, Jan 03 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर हैं, पहले दिन गुरुवार को उन्होने कई बड़े कार्यक्रम में हिस्सा लिया, पीएम गुरुवार दोपहर बंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वो तुमकुर में श्री सिद्धगंगा मठ गये, वहां पर उन्होने एक जनसभा को संबोधित किया, इसके अलावा किसान सम्मान योजना की तीसरी किस्त भी किसानों को दी, पीएम ने कृषि कर्मण अवार्ड के साथ-साथ किसान क्रेडिट कार्ड भी बांटे, जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने सरकार द्वारा चलाई जा रही किसानों के हित की सरकारी योजनाओं की जानकारी दी।

Advertisement

महिला के पैरों में झुके मोदी
तुमकुर में कृषि कर्मण अवार्ड के दौरान कुछ ऐसा वाकया हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसे महिला सम्मान का उदाहरण माना जाता रहा है, दरअसल मंच पर एक -एक कर तमाम किसानों को सम्मानित किया जा रहा था, जिन्होने अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ठ काम किया है, उसी दौरान एक महिला के पैरों में पीएम मोदी झुक गये, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मोदी के पैर छूना चाहती थी महिला
दरअसल अवार्ड लेने के बाद कंचन वर्मा नाम की महिला पीएम मोदी का पैर छूना चाहती थी, तभी मोदी ने उनकी मंशा को भांप लिया, जिसके बाद उन्होने उनके सामने ससम्मान हाथ जोड़े और खुद ही किसान महिला के पैरों की तरफ झुक गये, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है।

Advertisement

हर्षवर्धन ने पोस्ट किया वीडियो
इस वाकये का वीडियो केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें प्रधानमंत्री एक महिला किसान के पैरों की ओर झुकते दिख रहे हैं, वीडियो के साथ हर्षवर्धन ने लिखा है, हर मां और बेटी का सम्मान, बंगलुरु में एक महिला ने मोदी जी का चरण स्पर्श करना चाहा, तो उन्होने ना सिर्फ उन्हें ससम्मान रोका, बल्कि वो खुद महिला के चरण में झुक गये, ये वीडियो बताने के लिए काफी है, कि मोदी जी जो कहते हैं, उसे आचरण में भी उतारते हैं।