फैंस ने आलिया भट्ट को ‘छूने’ की कोशिश की, तो रणबीर ने ऐसे किया रिएक्ट, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों खूब चर्चा में हैं, सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Jan 05 : बीटाउन के लव वर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों सुर्खियों में बने रहते हैं, उनके की केमेस्ट्री से तो सभी वाकिफ हैं, पिछले कुछ दिनों से लगातार उनकी शादी की चर्चा हो रही है, इस बार खबरों के गलियारे में उनकी शादी नहीं बल्कि रणबीर आलिया को लेकर कितने प्रोटक्टिव हैं इसकी बात हो रही है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों के बीच अच्छी बांडिंग देखने को मिल रही है।

Advertisement

भीड़ से प्रोटेक्ट
बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों खूब चर्चा में हैं, सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर और आलिया एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे हैं, वीडियो में साफ दिख रहा है कि रणबीर आलिया को भीड़ से प्रोटेक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि फैंस की भीड़ ने दोनों ओर से रणबीर आलिया को घेरा हुआ है, भीड़ दोनों के साथ फोटो खिंचवाने और सेल्फी लेने के लिये बेताब है, लेकिन आलिया के चेहरे पर असहजता साफ दिख रही है, आलिया की असहजता को देखते हुए रणबीर ने उन्हें प्रोटेक्ट किया।

Advertisement

फैंस को पसंद
रणबीर -आलिया के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट कर दोनों के प्यार की तारीफें कर रहे हैं, पहली बार दोनों एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं, फिल्म ब्रह्मास्त्र में ये जोड़ी पहली बार परदे पर दिखेगी, फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें