Bigg Boss 13- सलमान खान ने खोली शाहरुख की पोल, किंग खान ने की थी इतनी बड़ी चोरी!

सलमान खान ने बताया कि वो अपनी इंगलिश टीचर से प्यार करते थे, उनका नाम किरण था, इस पर काजोल ने पूछ लिया, कि क्या वो भी क, क क … किरण करते थे।

New Delhi, Jan 05 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान एक-दूसरे के दोस्त बन चुके हैं, इन दिनों दोनों एक-दूसरे को लेकर सिर्फ अच्छी बातें ही करते हैं, लेकिन ये बात भी जगजाहिर है कि दोनों के रिश्ते में अर्से तक दरार रही है, इसलिये आज भी जब कभी ये दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ बोलते हैं, तो लोगों के कान खड़े हो जाते हैं, अब सलमान खान ने बिग बॉस को होस्ट करते समय किंग खान के लिये एक बड़ी बात बताई है।

Advertisement

चौंकाने वाला खुलासा
आपको बता दें कि सालों से एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद दोनों का री-यूनियन बिग बॉस के सेट पर ही हुआ था, जब करण -अर्जुन की जोड़ी वापस साथ काम करने के लिये तैयार हो गई थी, बिग बॉस-13 के वीकेंड के वार में दबंग खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Advertisement

असल जिंदगी की कहानी
फिल्म डर में शाहरुख का एक बेहद फेमस डायलाग है, क क क क … किरण, लेकिन दबंग खान का कहना है कि ये उनके असल जिंदगी की कहानी है, असल में बिग बॉस 13 में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिये काजोल और अजय देवगन पहुंचे, टास्क के दौरान सलमान की सच बोलने की परीक्षा ली गई, तो काजोल ने पूछा कि क्या उन्होने कभी अपनी किसी टीचर के प्यार में पड़े हैं, तभी भाईजान ने पूरी कहानी सुना दी।

Advertisement

टीचर के प्यार में पड़े थे
सलमान खान ने बताया कि वो अपनी इंगलिश टीचर से प्यार करते थे, उनका नाम किरण था, इस पर काजोल ने पूछ लिया, कि क्या वो भी क, क क … किरण करते थे, तो सलमान ने कहा कि इसकी उत्पत्ति ही उन्होने ही की थी। सलमान ने बताया कि वो अपने टीचर के सामने ठीक से बोल नहीं पाते थे, तब वो क क क … किरण बोलते थे, ये बात सलमान ने शाहरुख को बताई थी। वहीं से किंग खान ने इसे ले लिया और क्रेडिट भी न हीं दिया। सलमान की बात सुनकर सभी हंसने लगे।

प्यार के बारे में बता नहीं पाए
इसके साथ ही काजोल ने सलमान से ये भी पूछा कि क्या कोई ऐसी लड़की रही, जिसे अपने प्यार के बारे में बता नहीं सके, इस पर भी भाईजान ने हां में जवाब दिया, उन्होने बताया कि एक ऐसी लड़की थी, जिससे वो कभी कह नहीं पाये, बाद में उनके तीन दोस्तों के साथ लड़की का अफेयर रहा, करीब 15 साल बाद लड़की सलमान से मिली, तो उसने बताया कि वो सलमान खान को लाइक करती थी, लेकिन तब तक सलमान जिंदगी में काफी आगे बढ चुके थे, यहां तक की सलमान को लगा कि लड़की भी बदल चुकी है, इसलिये उन्होने लड़की को नहीं बताया कि कभी वो भी उसे पसंद करते थे। इस पर अजय देवगन ने कहा कि मैं समझ गया कि सलमान किस लड़की की बात कर रहे हैं।