नये मिशन में जुटी साक्षी मिश्रा, कहा पापा को फोन करुंगी, जरुर माफ कर देंगे

बरेली से विधायक की बेटी साक्षी पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई, उन्होने अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार से शादी कर ली थी।

New Delhi, Jan 07 : अंतरजातीय प्रेम विवाह कर सुर्खियों में आई बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा अब नये मिशन में जुट गई है, एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने कहा कि उनके पापा की बड़ी तमन्ना था कि उनकी बेटी आईएएस बनकर इस देश की सेवा करें, साक्षी ने बताया कि उनकी शादी के बाद से पापा नाराज हैं, उनका गुस्सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है।

Advertisement

कोचिंग में तैयारी
साक्षी मिश्रा ने कहा कि दिल्ली स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान में एडमिशन लेकर वो जल्द ही यूपीएससी की तैयारी शुरु करने वाली है, साक्षी ने ये भी कहा कि अब मैं आईएएस या पीसीएस की परीक्षा पास करने के बाद ही पापा को फोन करुंगी। जल्द से जल्द तैयारी शुरु कर दूंगी।

Advertisement

पापा माफ कर देंगे
बीजेपी विधायक की बेटी ने कहा कि आईएएस या पीसीएस बन जाने के बाद पापा खुश होंगे और मेरी गलती माफ कर देंगे, साक्षी के अनुसार उनके ससुराल के लोग उनका बेटी की तरह ख्याल रखते हैं, लेकिन उन्हें अपने परिवार की भी याद आती है, क्योंकि जन्म से लेकर शादी तक वो वहीं रही, खासकर भाई विक्की को बहुत मिस करती है।

Advertisement

घर वालों की इच्छा के खिलाफ शादी
मालूम हो कि बरेली से विधायक की बेटी साक्षी पिछले साल 3 जुलाई को अपने घर से अचानक चली गई, उन्होने अपने भाई के दोस्त अजितेश कुमार से शादी कर ली, 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर परिजनों से अपनी जान को खतरा बताया था, इसके अगले दिन 11 जुलाई को साक्षी ने एक वीडियो जारी कर अपने पिता और भाई पर संगीन आरोप लगाये थे, वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने खूब तूल पकड़ा था।