काम आया 5 लाख का बैग, नहीं तो प्रियंका चोपड़ा को होना पड़ता शर्मसार, तस्वीरें हो रही वायरल

प्रियंका चोपड़ा ने अपने हाथ में करीब 5 लाख का बैग (एक नामी कंपनी का) लिया हुआ था, जिसे उन्होने शील्ड की तरह इस्तेमाल किया।

New Delhi, Jan 08 : पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, पिछले एक सप्ताह में उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं, अब प्रियंका की कुछ और तस्वीरें तेजी से फैल रही है, दरअसल एक्ट्रेस अपने पति के साथ 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में पहुंची थी, ये खास कार्यक्रम अमेरिका के एक होटल में हुआ, जिसमें प्रियंका ग्लैमरस लुक में दिखी, हालांकि इस कार्यक्रम में एक्ट्रेस ऑकवर्ड सिचुएशन में फंसते-फंसते बचीं, उनकी मदद एक छोटे से बैग ने की।

Advertisement

ऑकवर्ड कंडीशन
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के बाद प्रियंका और उनके पति ने ऑफ्टर पार्टी में शामिल होने के बजाय कैलिफोर्निया में डिनर करने का फैसला लिया, जहां उन्हें पैपराजी ने घेर लिया, इसी दौरान प्रियंका को खुद को ऑकवर्ड कंडीशन में पाया, हालांकि उनके हैंडबैग की वजह से वो इस कंडीशन से खुद को निकाल सकी।

Advertisement

पांच लाख का बैग
प्रियंका ने अपने हाथ में करीब 5 लाख का बैग (एक नामी कंपनी का) लिया हुआ था, जिसे उन्होने शील्ड की तरह इस्तेमाल किया, और खुद की गलत एंगल वाली तस्वीरें क्लिक होने से बचाने में कामयाब रही, कहा जा रहा है कि प्रियंका ने चतुराई दिखाते हुए अपना बैग आगे कर लिया, नहीं तो फिर से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती।

Advertisement

वर्कफ्रंट
प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो पिछले साल उन्होने तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी, द स्काई इज पिंक में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम दिखी थी, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, अब उनकी अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर है, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं।