दीपिका के JNU जाने पर जूही चावला का बड़ा बयान, इशारों में बड़ी बात कह गई एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन पर जूही चावला ने कहा कि मैं उस समय पर अखबार पढना छोड़ देती हूं, मुझे ये सब देखना ही नहीं है।

New Delhi, Jan 09 : जेएनयू मुद्दे पर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, फिल्मी सितारे खुलकर इसके विरोध में या समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं, बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा, कि लोगों को हर मुद्दे को थोड़ा समझ लेना चाहिये, उसके बाद ही अपनी बात रखनी चाहिये, आजकल हम सब बहुत जल्दी में रहते हैं, बात कुछ हुई नहीं कि हमें रिएक्शन चाहिये। इतनी भागदौड़ क्यों?

Advertisement

गलतफहमी हो जाती है
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा कि जल्दबाजी में गलतफहमी और गड़बड़ी हो जाती है, समझदारी इसी में है, कि हम शांत रहें और समय दें, जूही चावला ने कहा कि कोई भी वायलेंस सही नहीं है, फिर चाहे वो बच्चों के साथ हो या बड़ों के साथ हो।

Advertisement

Advertisement

दीपिका पर क्या कहा
दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन पर जूही चावला ने कहा कि मैं उस समय पर अखबार पढना छोड़ देती हूं, मुझे ये सब देखना ही नहीं है, नकारात्मक बातें सबसे पहले छपती है, पॉजिटिव क्यों नहीं ? जूही ने कहा कि मैं ज्यादा न्यूज नहीं देखती, मेरा माइंड डिस्टर्ब हो जाता है, मैं सबसे कहूंगी, कि एक सांस लो, योगा-प्राणायाम करो, और सोचो समझो फिर कुछ करो, जाग जाओ।

एक वर्ग नाराज
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मंगलवार शाम जेएनयू में छात्रों से मिलने पहुंची थी, उनके इस कदम से ट्विटर यूजर्स के एक बड़ा वर्ग खासा नाराज है, इसकी वजह से एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म छपाक का बहिष्कार कर रहे हैं, ट्विटर पर दीपिका पादुकोण ट्रेंड कर रही है।